आईपीएल 2020 - केकेआर के तेज गेंदबाज हैरी गर्नी इस सीजन से हो सकते हैं बाहर

Nitesh
हैरी गुर्ने
हैरी गुर्ने

आईपीएल 2020 के आगाज से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को बड़ा झटका लग सकता है। टीम के तेज गेंदबाज हैरी गर्नी इस आईपीएल सीजन से बाहर हो सकते हैं। चोट की वजह से वो वाइटैलिटी टी20 ब्लास्ट से बाहर हो चुके हैं। सितंबर में उनका ऑपरेशन होगा, ऐसें में इस बात की पूरी संभावना है कि वो आईपीएल से भी बाहर हो जाएं।

हैरी गर्नी ने अपने चोटिल होने पर निराशा जताई। उन्होंने कहा कि इस खबर से वो काफी निराश हैं कि वो वाइटैलिटी टी20 ब्लास्ट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। गर्नी ने कहा कि उनके हाथ से एक सुनहरा मौका निकल गया है।

trentbridge.co.uk से खास बातचीत में हैरी गर्नी ने कहा कि हर कोई इस साल क्रिकेट के शुरु होने का इतंजार कर रहा था। मैं भी चाहता था कि जल्द से जल्द क्रिकेट शुरु हो मैं उसमें खेलूं। लेकिन चोट के कारण टी20 ब्लास्ट में हिस्सा नहीं ले पाउंगा और इस खबर से मैं काफी निराश हूं।

ये भी पढ़ें: ड्वेन ब्रावो के 500 विकेट और प्रवीण ताम्बे के सीपीएल डेब्यू को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

हैरी गर्नी ने आगे कहा कि अपनी स्थानीय टीम के लिए खेलने जैसा यादगार पल उनके लिए कुछ और नहीं हो सकता है। ट्रेंट ब्रिज में अपने साथी खिलाड़ियों के साथ टीम को चैंपियन बनाने के लिए खेलना मेरे लिए सबसे यादगार है। इन चीजों से दूर रहना काफी मुश्किल है।

हैरी गर्नी ने आगे कहा कि वो अपनी टीम को लगातार सपोर्ट करते रहेंगे और उन्हें सभी खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा है। मैं निश्चित तौर पर उनके लिए चियर करुंगा और जब भी जरुरत पड़ेगी तो उन्हें टिप्स भी दूंगा।

हैरी गर्नी ने केकेआर के लिए अभी तक 8 ही मैच खेले हैं

आपको बता दें कि हैरी गर्नी आईपीएल में 2019 के सीजन से ही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा हैं। आईपीएल 2019 की नीलामी में उन्हें केकेआर ने 75 लाख में खरीदा था और उस सीजन उनके लिए उन्होंने 8 मैच खेले थे। हालांकि केकेआर ने अभी तक उनके टूर्नामेंट से बाहर होने को लेकर कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया है।

ये भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट में 600 या उससे ज्यादा विकेट लेने वाले 4 गेंदबाज

Quick Links

App download animated image Get the free App now