Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

IPL 2020 - टिम साइफर्ट कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा बने

टिम साइफर्ट
टिम साइफर्ट
SENIOR ANALYST
Modified 21 Oct 2020, 09:38 IST
न्यूज़
Advertisement

आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम ने न्यूजीलैंड (New zealand) के दिग्गज ऑलराउंडर टिम साइफर्ट (Tim Seifert) को अपनी टीम में शामिल किया है। टिम साइफर्ट को चोटिल अली खान की जगह केकेआर टीम में जगह मिली। जबकि अली खान को हैरी गुर्ने की जगह केकेआर में शामिल किया गया था। हालांकि चोट की वजह से बिना कोई मुकाबला खेले अली खान इस आईपीएल से बाहर हो चुके हैं।

यूएसए के तेज गेंदबाज अली खान को कैरेबियन प्रीमियर लीग के दौरान ही चोट लगी थी। हालांकि केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर के मुताबिक वो अपनी चोट से उबरने वाले थे लेकिन वो समय पर ठीक नहीं हो सके और अब पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: 3 विदेशी प्लेयर जो आईपीएल और टी-20 इंटरनेशनल दोनों शतक बना चुके हैं

टिम साइफर्ट कैरेबियन प्रीमियर लीग में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा थे

इससे पहले नॉर्दन डिस्ट्रिक ने ये कंफर्म किया था कि प्लंकेट शील्ड के लिए टिम साइफर्ट उपलब्ध नहीं रहेंगे क्योंकि आईपीेल में उन्हें रिप्लेसमेंट के तौर पर बुलाया गया है। टिम साइफर्ट और अली खान दोनों सीपीएल 2020 में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा थे। ट्रिनबागो ने इस सीजन का सीपीएल खिताब जीता था और एक भी मुकाबला नहीं हारे थे। किरोन पोलार्ड की अगुवाई में ट्रिनबागो टीम ने हर मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया था।

अली खान ने सीपीएल 2020 में 8 विकेट चटकाए थे, जबकि टिम साइफर्ट ने 109.91 की स्ट्राइक रेट से 133 रन बनाए थे। साइफर्ट के आने से केकेआर की टीम और ज्यादा संतुलित हो गई है। वो ओपनिंग करते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं और ओपनिंग में केकेआर को इस सीजन धमाकेदार शुरुआत नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें: किंग्स इलेवन पंजाब की जीत के बाद निकोलस पूरन को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Published 21 Oct 2020, 09:38 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit