IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के प्लेऑफ़ के आसार को लेकर कुमार संगकारा चिंतित

कुमार संगकारा
कुमार संगकारा

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम ने आईपीएल का आगाज दमदार अंदाज में किया, लेकिन लीग मैचों के अंतिम चरण में दिल्ली की टीम लगातार हारने लगी है। इस बीच कुमार संगकारा ने दिल्ली की प्लेऑफ में पहुंचने पर संदेह जताया है। पूर्व श्रीलंकाई खिलाड़ी कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) का मानना है कि दिल्ली की बल्लेबाजी पिछले कुछ मैचों में कमजोर दिखी है।

आपको बता दें कुमार संगकारा ने स्टार स्पोर्ट्स के शॉ के दौरान यह बात कही है।श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पिछले तीनों मैच हारे हैं। इस समय दिल्ली की टीम 14 अंक लेकर तीसरे पायदान पर है। मुंबई इंडियंस इस सूचि में शीर्ष पर बरकरार है।

कुमार संगकारा का बयान

पूर्व विकेटकीपर कुमार संगकारा ने 'क्रिकेट लाइव' में कहा, "मुझे अचानक से दिल्ली कैपिटल्स की चिंता सताने लगी है। आखिरी कुछ मैचों में उनकी बल्लेबाजी उतनी मजबूत नहीं दिखी है। उनकी बल्लेबाजी पूरी तरह से ऊपरी क्रम पर निर्भर करती है। ऊपरीक्रम को छोड़कर अन्य किसी बल्लेबाज ने तेजी से रन नहीं बनाए हैं। इसीलिए वह चौथी टीम हो सकती है लेकिन मैं इस पर भी आश्वस्त नहीं हूँ।"

अभी तक सिर्फ मुंबई इंडियंस ने ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है। इसके अलावा चेन्नई प्रतियोगिता से बाहर हो गई है। प्लेऑफ की रेस में अभी भी छह टीमें अपनी जगह बना सकती है।

कुमार संगकारा
कुमार संगकारा

कुमार संगकारा ने आगे कहा, "मुंबई प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर चुकी है और मुझे लगता है कि आरसीबी भी क्वालीफाई कर जाएगी। मेरे मानना है कि किंग्स इलेवन पंजाब तीसरी टीम हो सकती है। लेकिन प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई होने वाली चौथी टीम कौन सी होगी मैं आश्वस्त नहीं हूँ।"

वहीं दूसरी तरफ सुनील गावस्कर ने भी अपनी संभावित टीमों की बात की है। पूर्व दिग्गज ने कहा, "प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली तीन टीमें मुंबई, बैंगलोर और दिल्ली हो सकती हैं। और मुझे लगता है कि राजस्थान और पंजाब के बीच करीबी मुकाबला रहेगा। इन दोनों में से कोई एक टीम चौथी टीम रहेगी।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now