IPL 2020 - मंदीप सिंह ने केकेआर के खिलाफ जबरदस्त पारी के बाद अपने दिवंगत पिता को दी श्रद्धांजलि

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

अपने पिता के मौत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के दिग्गज बल्लेबाज मंदीप सिंह ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त पारी खेली। अपनी 66 रनों की नाबाद पारी के जरिए मंदीप सिंह ने अपने दिवंगत पिता को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि उनकी इस पारी से उनके पिता काफी खुश होंगे।

लक्ष्य का पीछा करते हुए पारी के 16वें ओवर में मंदीप सिंह ने अपना अर्धशतक पूरा गया। ये उनके लिए काफी इमोशनल मोमेंट था और उन्होंने अपना बैट उठाकर अपने पिता को श्रद्धांजलि दी। उन्हें अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों की तरफ से भी खड़े होकर अभिवादन मिला। किंग्स इलेवन पंजाब की जीत के बाद मंदीप सिंह ने कहा कि उनके पिता हमेशा उनसे कहा करते थे कि नॉट आउट रहो और मैच खत्म करके आओ और इस मैच में मैंने वैसा ही किया।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा के ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर होने को लेकर प्रतिक्रियाएं

मैंने अपना नेचुरल गेम खेला - मंदीप सिंह

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

उन्होंने आईपीएल की वेबसाइट पर कहा कि मेरे पिता कहा करते थे कि तुम्हें हर मुकाबले में नॉट आउट रहना है और आज मैं यही करना चाहता था। यहां तक कि मैच से पहले भी मैंने के एल राहुल से बात की थी कि मुझे मेरा नेचुरल गेम खेलने दो। अगर मैंने अपना स्वभाविक गेम खेला तो फिर टीम को मैच जिता सकता हूं। मेरे पिता जहां कही भी होंगे काफी खुश होंगे कि मैंने गेम फिनिश किया।

आपको बता दें कि आईपीएल 2020 के 46वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने कोलकाता नाइट राइडर्स को शारजाह में आठ विकेट से हरा दिया। लगातार पांचवीं जीत के साथ पंजाब की टीम अब अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 149/9 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब ने 19वें ओवर में सिर्फ दो विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। क्रिस गेल को 51 रनों की धुआंधार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

ये भी पढ़ें: किंग्स इलेवन पंजाब की जबरदस्त जीत के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now