Create
Notifications

IPL 2020, MI vs CSK- मैच प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और Predicted XI

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 22 Oct 2020
न्यूज़

IPL 2020 में 23 अक्टूबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आमने-सामने होंगे। एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई का लगातार खराब प्रदर्शन जारी है, तो दूसरी तरफ रोहित (Rohit Sharma) की कप्तानी इस सीजन बेहतरीन रही है। दोनों टीमों के बीच इस सीजन का पहला मैच खेला गया था, जहाँ चेन्नई ने शानदार शुरुआत की थी और मुंबई को 5 विकेट से हराया था। उसके बाद चेन्नई लगातार मैचों में पिछड़ती चली गई। अंक तालिका में चेन्नई का स्थान सबसे नीचा है, तो मुंबई इंडियंस टॉप 3 पर बनी हुई है।

मुंबई इंडियंस ने अपना पिछला मैच किंग्स XI पंजाब के खिलाफ आईपीएल इतिहास का सबसे ऐतिहासिक मैच खेला था। मुकाबला टाई होने के बाद पहला सुपर ओवर भी बराबर हुआ लेकिन पंजाब ने दूसरे सुपर ओवर में बाजी मार ली। मुंबई ने इस टूर्नामेंट हर एक विभाग में बेहतरीन खेल दिखाया है। टॉप ऑर्डर से लेकर मध्यक्रम में बल्लेबाजी भी शानदार रही है। गेंदबाजी में बुमराह और बोल्ट का जलवा देखने को मिला है।

दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स के हालात दयनीय है। टीम लगाकर झटकों से उबर नहीं पा रही। टूर्नामेंट की शुरुआत में सुरेश रैना और हरभजन का न शामिल होना, उसके बाद बल्लेबाजी में खराब प्रदर्शन और हाल फ़िलहाल में ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो का बाहर होना चेन्नई के लिए परेशानी का सबब बन चुकी है। कप्तान धोनी के सामने अनेक चुनौतियां है और उन्होंने अपनी खामियों को नहीं छुपाया। मुंबई के खिलाफ जीत टीम को एक नया आत्मविश्वास देगी।

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

Mumbai Indians: क्विंटन डी कोक, रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कायरान पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जेम्स पैटिंसन, जसप्रीत बुमराह।

Chennai Super Kings: शेन वॉटसन, फाफ डू प्लेसी, अम्बाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान), सैम करन, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, पियूष चावला, कर्ण शर्मा।

मौसम की जानकारी: शुक्रवार को होने वाले मुकाबले में शाम को गर्मी ज्यादा रहने वाली है। शारजाह में तापमान तकरीबन 35-40 डिग्री के बीच में रहेगा।

पिच रिपोर्ट: पिच बल्लेबाजों के अनुकूल रहेगी, पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को कम से कम 180 रनों के पार का लक्ष्य रखना होगा। गेंदबाजों को रात में गिरने वाली नमी की मदद मिली सकती है।

IPL 2020 MI vs CSK (TV and Live Streaming Details)

टीवी: स्टार स्पोर्ट्स (7.30 PM)

लाइव स्ट्रीमिंग : Disney + Hotstar VIP

Published 22 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now