IPL 2020, MI vs DC - मैच प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और Predicted XI

Photo- IPL
Photo- IPL

11 अक्टूबर को होने वाले आईपीएल (IPL 2020) के दूसरे मुकाबले में अंक तालिका की टॉप दो टीमें आमने-सामने होंगी। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से होगा। दोनों ही टीमें इस साल शानदार फॉर्म में चल रही है। मुंबई ने 6 में से 4 मुकाबले अपने नाम किये है, तो दिल्ली ने 6 में से 5 मुकाबलों में जीत अपने नाम की है।

मुंबई इंडियंस के सभी ख़िलाड़ी हर मैच में अपना योगदान देते हुए नजर आये हैं। सलामी बल्लेबाजी हो या मध्यक्रम या फिर अंतिम ओवरों में धाकड़ प्रदर्शन सभी बल्लेबाजों ने उम्दा खेल दिखाया है। गेंदबाजी में भी मुंबई के तेज गेंदबाज सबसे ऊपर चल रहे हैं। ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह और जेम्स पैटिंसन तीनों ही गेंदबाज लाजवाब फॉर्म में हैं।

दिल्ली कैपिटल्स की बात की जाए तो इस सीजन उन्होंने अपना नया और अलग अवतार दिखाया है। सभी टीमों में दिल्ली की गेंदबाजी सबसे अव्वल रही है। बल्लेबाजी में भी सभी ने मौके मिलने पर टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली ने एक सम्मानजनक स्कोर को डिफेंड करके बताया कि उनकी गेंदबाजी सबसे सर्वश्रेष्ट है।

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

Mumbai Indians: क्विंटन डी कोक, रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कायरान पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जेम्स पैटिंसन, जसप्रीत बुमराह।

Delhi Capitals: श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत, शिमरोन हेटमायर/एलेक्स कैरी, मार्कस स्टोइनिस, अक्स़र पटेल, रविचंद्रन अश्विन, इशांत शर्मा, कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे।

मौसम की जानकारी: रविवार को होने वाले दूसरे मुकाबले में गर्मी ज्यादा रहने वाली है। तापमान तकरीबन 35 डिग्री के आसपास रहेगा।

पिच रिपोर्ट: पिच बल्लेबाजों के अनुकूल रहेगी, पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को कम से कम 170 रनों के पार का लक्ष्य रखना होगा। गेंदबाजों को रात में होने वाले मैच से नमी की मदद मिली सकती है।

IPL 2020 MI vs DC (TV and Live Streaming Details)

टीवी: स्टार स्पोर्ट्स

लाइव स्ट्रीमिंग : Disney + Hotstar VIP

Quick Links

App download animated image Get the free App now