आईपीएल 2020 - माइक हेसन ने पार्थिव पटेल को किया ट्रोल

Nitesh
विराट कोहली
विराट कोहली

आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होगा और सभी टीमें इसकी तैयारियों में जुटी हुई हैं। कोरोना वायरस के कारण सभी प्लेयर इस वक्त आइसोलेशन में हैं और इसी वजह से खिलाड़ियों और कोच के बीच ऑनलाइन मीटिंग हो रही हैं। आरसीबी टीम ने भी अपनी वर्चुअल मीटिंग की, जिसमें डॉयरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस माइक हेसन ने विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल को ट्रोल कर दिया।

दरअसल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें माइक हेसन ने पार्थिव पटेल को ट्रोल किया। माइक हेसन ने "ग्रिपटेक" क्रीम दिखाते हुए पार्थिव पटेल को कहा कि ये तुम्हारे लिए हैं। भले ही अगले कुछ दिनों तक इसकी जरुरत ना पड़े लेकिन ये तुम्हारा आइसोलेशन गिफ्ट हो सकता है।

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया " जब इस तरह की नोंक-झोंक चलती है तो इससे पता चलता है कि टीम किस तरह एकजुट है।"

आपको बता दें कि ग्रिपटेक एक पेस्ट होता है जिसे बल्लेबाज अपने हाथ के पंजों पर लगाते हैं। इसे लगाने से बल्ले पर ग्रिप काफी मजबूत बनती है और हाथ फिसलते नहीं हैं।

विराट कोहली ने आईपीएल के दौरान बायो सिक्योर गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने के दिए निर्देश

वहीं इस वर्चुअल मीटिंग के दौरान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने भी अपने खिलाड़ियों को दिशानिर्देश दिए। खासकर उन्होंने आईपीएल के दौरान बायो-सिक्योर बबल का सख्ती से पालन करने को कहा। उन्होंने कहा कि सबको इसका सख्ती से पालन करना चाहिए और एक भी गलती पूरे टूर्नामेंट को खराब कर सकती है।

मीटिंग के दौरान कप्तान विराट कोहली ने कहा कि यूएई को कोरोना मुक्त रखने के लिए अभी तक आईपीएल की सभी टीमों ने बेहतरीन काम किया है। सबने दिए गए गाइडलाइंस का पूरी तरह पालन किया है। कोहली ने आगे कहा कि पूरे आईपीएल के दौरान इसी तरह से हमें बायो सिक्योर बबल का पालन करना होगा और जरा सी भी लापरवाही पूरे टूर्नामेंट को खराब कर सकती है।

ये भी पढ़ें: इंस्टाग्राम पर 75 मिलियन फॉलोवर का आंकड़ा पार करने वाले पहले एशियाई बने विराट कोहली

Quick Links

App download animated image Get the free App now