Create

IPL 2020 - चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन के बाद पृथ्वी शॉ का बड़ा बयान

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने बेहतरीन पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 43 गेंद पर 9 चौके और 1 छक्के की मदद से 64 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच चुने गए। अपने इस शानदार प्रदर्शन के बाद पृथ्वी शॉ ने अहम प्रतिक्रिया दी है।

iplt20.com पर शेयर किए गए वीडियो में अपने कप्तान श्रेयर अय्यर से बातचीत में पृथ्वी शॉ ने कहा " मेरा प्लान अपना नैचुरल गेम खेलने पर था लेकिन मैं ग्राउंडेड शॉट्स खेलने की कोशिश कर रहा था। पिछले मैच में मैंने कुछ गलतियां की थी जिसका खामियाजा भुगतना पड़ा था। इसलिए मैंने इस मुकाबले में ज्यादातर ग्राउंडेड शॉट खेलने का फैसला किया।"

पृथ्वी शॉ ने आगे कहा " चेन्नई सुपर किंग्स के पास अच्छे तेज गेंदबाज हैं, लेकिन मैं गेंद को बेहतरीन तरीके से टाइम कर रहा था और गैप भी निकाल पा रहा था। जब स्पिनर्स आए तो भले ही हम 40/0 थे हमें उससे कोई फर्क नहीं पड़ा था। मुझे और शिखर धवन को पता था कि पावरप्ले के बाद हम तेजी से रन बना सकते हैं।"

ये भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद एम एस धोनी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

श्रेयस अय्यर ने भी चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत के बाद प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि सीएसके के खिलाफ मैच जीतना एक बड़ी बात है और टीम इसी प्रदर्शन को आगे बरकरार रखना चाहेगी।

श्रेयस अय्यर ने कहा " एक कप्तान के तौर पर जब आप पहले दो मैच जीतते हैं तो वो एक काफी अच्छी फीलिंग होती है। इससे आपका कॉन्फिडेंस बढ़ता है और हमें इस लय को आगे भी बरकरार रखने की जरुरत है। एक टीम के तौर पर हम जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। जितने ज्यादा मैच हम जीतेंगे उतना ज्यादा आसानी हमारे लिए होगी।"

दिल्ली कैपिटल्स की जीत में चमके पृथ्वी शॉ

आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ दिल्ली कैपिटल्स के एक बेहतरीन युवा सलामी बल्लेबाज हैं। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में टीम की जीत में अहम योगदान दिया।

ये भी पढ़ें: पृथ्वी शॉ के आउट होने के बावजूद एम एस धोनी ने नहीं की अपील

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment