आईपीएल 2020 - राजस्थान रॉयल्स के चारों विदेशी खिलाड़ी मैच विनर हैं - आकाश चोपड़ा

राजस्थान रॉयल्स
राजस्थान रॉयल्स

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि राजस्थान रॉयल्स की टीम जिन 4 विदेशी प्लेयर्स के साथ मैदान में उतरेगी वो सभी मैच विनर हैं। आकाश चोपड़ा के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन में शामिल ये चारों खिलाड़ी अकेले दम पर मैच जिताने का माद्दा रखते हैं।

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर राजस्थान रॉयल्स की टीम का एनालिसिस किया और इसी दौरान उन्होंने ये बयान दिया। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स की स्ट्रेंथ उनके विदेशी खिलाड़ियों को बताया।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी के दोबारा मैदान में वापसी करने से आईपीएल एक्स्ट्रा स्पेशल हो जाएगा - वीरेंदर सहवाग

राजस्थान रॉयल्स का सबसे मजबूत पक्ष उनके विदेशी खिलाड़ी हैं। उन्होंने विदेशी खिलाड़ियों पर काफी ज्यादा निवेश किया है और वो सभी काफी बेहतरीन हैं। जोस बटलर, स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर ये सभी मैच विनर हैं। अगर ये चारों खिलाड़ी खेलते हैं तो फिर पूरे सीजन कोई और विदेशी प्लेयर नहीं खेल पाएगा। भले ही उनके पास डेविड मिलर जैसा खिलाड़ी क्यों ना हो।

इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि यूएई की पिचें जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम जैसी हैं इसलिए उन्हें ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा।

उनका दूसरा मजबूत पक्ष ये है कि यूएई और सवाई मानसिंह स्टेडियम का ग्राउंड एक जैसा है। उन्हें एसएमएस स्टेडियम जैसी पिचें ही यहां मिलेंगी। बड़े मैदान, स्पिन फ्रेंडली पिचें और 150 के स्कोर वाले मैदान ही यहां पर भी मिलेंगे।

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने दी थी अपनी टीम को लेकर प्रतिक्रिया

इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने इस सीजन अपनी टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि राजस्थान रॉयल्स की टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का बेहतरीन मिश्रण है।

स्टीव स्मिथ ने कहा कि बैटिंग और बॉलिंग दोनों में विविधता है और इसकी वजह से यूएई की कंडीशंस में टीम को बनाने में आसानी होगी। स्पोर्टस्टार के साथ हालिया इंटरव्यू में स्टीव स्मिथ ने कहा था कि टीम के पास हर डिपार्टमेंट के लिए बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद हैं।

हालांकि इस आईपीएल सीजन बेन स्टोक्स के खेलने को लेकर अभी संशय की स्थिति बरकरार है। फैमिली के बीमार होने की वजह से इस वक्त वो न्यूजीलैंड में हैं।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ जबरदस्त शतकीय पारी के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने दिया बड़ा बयान

Quick Links

App download animated image Get the free App now