IPL 2020 - राजस्थान रॉयल्स की हार के बाद स्पिन बॉलिंग कोच सैराज बहुतुले का बड़ा बयान

Nitesh
Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार को लेकर राजस्थान रॉयल्स के स्पिन गेंदबाजी कोच सैराज बहुतुले ने बड़ा बयान दिया है। उनके मुताबिक जोस बटलर और बेन स्टोक्स ने टीम को शानदार शुरुआत दी थी लेकिन मिडिल ओवर्स में लगातार विकेट गंवाने की वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने अपनी टीम की हार की सबसे बड़ी वजह बताई। उन्होंने कहा कि ओपनर्स से अच्छी शुरुआत मिलने के बावजूद मिडिल ओवर्स में अच्छी पार्टनरशिप नहीं हो सकी और इसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा।

ये भी पढ़ें: सौरभ तिवारी ने क्रिकेट के मैदान में अपनी सफलता का श्रेय मुंबई इंडियंस को दिया

उन्होंने कहा " पार्टनरशिप काफी ज्यादा अहम थे। मेरे हिसाब से जिस तरह की शुरुआत बटलर और स्टोक्स ने दी थी उसके बाद हमें ज्यादा विकेट नहीं गंवाने चाहिए थे और खासकर वो रन आउट नहीं होना चाहिए था।"

पूर्व भारतीय लेग स्पिनर के मुताबिक बेन स्टोक्स का विकेट और रियान पराग का रन आउट काफी अहम था। उन्होंने कहा कि इस मैच का सबसे अहम हिस्सा बेन स्टोक्स का विकेट था और वो रन आउट भी काफी अहम था। वो नहीं होना चाहिए था। बहुतुले के मुताबिक अगर संजू सैमसन भी नहीं आउट हुए होते तो राजस्थान रॉयल्स की टीम इस लक्ष्य को हासिल कर लेती।

स्टीव स्मिथ ने भी राजस्थान रॉयल्स की हार को लेकर दिया बयान

वहीं कप्तान स्टीव स्मिथ ने भी राजस्थान रॉयल्स की हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने भी इस हार का जिम्मेदार बल्लेबाजों को ही ठहराया है। स्टीव स्मिथ के मुताबिक लचर बल्लेबाजी की वजह से टीम को शिकस्त झेलनी पड़ी। उन्होंने कहा कि हमारे बल्लेबाज मैच को ज्यादा डीप तक नहीं ले जा पाए और जल्द आउट हो गए।

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में 162 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत काफी अच्छी रही। जोस बटलर और बेन स्टोक्स ने धुआंधार पारियां खेली लेकिन उसे बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर सके। आखिर में राजस्थान रॉयल्स 148/8 का स्कोर ही बना सकी।

ये भी पढ़ें: IPL 2020, Twitter Reactions - राजस्थान रॉयल्स की हार के बाद राहुल तेवतिया और रॉबिन उथप्पा को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now