Create
Notifications

आईपीएल 2020 - आरसीबी के पास डेथ ओवरों का एक जबरदस्त तेज गेंदबाज नहीं है - आकाश चोपड़ा

उमेश यादव और विराट कोहली
उमेश यादव और विराट कोहली
Nitesh

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की डेथ ओवरों में गेंदबाजी को लेकर चिंता जाहिर की है। आकाश चोपड़ा ने कहा है कि डेथ ओवर्स में गेंदबाजी के लिए आरसीबी के पास एक जबरदस्त गेंदबाज नहीं है। उनके मुताबिक इस बार भी आरसीबी को ये कमी खल सकती है।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि आरसीबी की टीम में इस बार भी कुछ कमजोरियां हैं। ये सच है कि अगर पहले बड़े ऑक्शन में आपने अच्छे प्लेयर्स को नहीं खरीदा था तो फिर आप हमेशा पीछे रहते हैं। क्योंकि अगर उसके बाद मिनी ऑक्शन और ट्रेड के जरिए आप अच्छे प्लेयर्स को हासिल करना चाहते हैं तो वो नहीं हो पाता है और आपको सही खिलाड़ी नहीं मिलते हैं।

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि डेथ ओवरों की गेंदबाजी आरसीबी के लिए सबसे बड़ा चिंता का विषय है। क्रिस मॉरिस बहुत अच्छे डेथ ओवरों के बॉलर नहीं हैं। अगर अगर आप डेल स्टेन की बात करें तो वो भी इतने बेहतरीन गेंदबाज नहीं हैं। फिर आरसीबी के लिए डेथ ओवर्स में गेंदबाजी करेगा कौन, नवदीप सैनी, उमेश यादव या फिर मोहम्मद सिराज ये सभी उतना कॉन्फिडेंस नहीं देते हैं।

ये भी पढ़ें: "अगर मोहम्मद नबी किसी और टीम में होते तो आईपीएल के सभी मैच खेलते"

आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले विराट कोहली ने आरसीबी टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि बैंगलोर की टीम 2016 के बाद इस सीजन सबसे बढ़िया है। वहीं गौतम गंभीर ने भी उनके इस बयान पर अहम राय दी थी।

गौतम गंभीर ने भी आरसीबी टीम को लेकर दी थी प्रतिक्रिया

गंभीर ने कहा है कि अगर आरसीबी इससे पहले इतनी ज्यादा संतुलित नहीं थी तो कप्तान विराट कोहली को टीम चयन पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए था।

गंभीर ने कहा " विराट कोहली 2016 से ही टीम की कप्तानी कर रहे हैं। इसलिए अगर टीम का बैलेंस सही नहीं था तो उन्हें उस पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए था। मेरा अभी भी मानना है कि आरसीबी की बैटिंग ज्यादा मजबूत है। हालांकि इस बार अच्छी बात ये है कि उनके गेंदबाजों को 7 मैच चिन्नास्वामी स्टेडियम में नहीं खेलने होंगे।"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...