Create
Notifications

आईपीएल 2020 - आरसीबी की टीम इस सीजन ज्यादा बेहतरीन है - डेव व्हाटमोर

आरसीबी
आरसीबी
Nitesh

दिग्गज कोच डेव व्हाटमोर ने आईपीएल के इस सीजन में आरसीबी टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। डेव व्हाटमोर का मानना है कि इस आईपीएल सीजन आरसीबी की टीम सबसे ज्यादा संतुलित है और काफी बेहतरीन दिखाई दे रही है। व्हाटमोर के मुताबिक इस आईपीएल सीजन में स्पिनर्स की भूमिका काफी अहम रहने वाली है।

आरसीबी की टीम पिछले 3 सीजन से छठे पोजिशन से ऊपर नहीं जा पाई थी। 2017 के सीजन में टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा था और वो आखिरी पायदान पर रहे थे। हालांकि डेव व्हाटमोर का मानना है कि इस साल विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम काफी अच्छी है।

डेव व्हाटमोर ने द् न्यू इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा " इस सीजन आरसीबी का बैलेंस काफी बढ़िया है। विराट कोहली एक जबरदस्त खिलाड़ी हैं। वो जीतने के लिए खेलते हैं भले ही मैदान में दर्शक हों या ना हों। विराट कोहली जरुर रन बनाएंगे।"

डेव व्हाटमोर ने आगे कहा कि स्पिनर्स इस बार आईपीएल में काफी अहम भूमिका निभाएंगे। लेकिन जिन तेज गेंदबाजों के पास विविधिता होगी वो भी सफल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: कोलकाता नाइट राइडर्स ने हैरी गुर्ने की जगह अली खान को किया टीम में शामिल

विराट कोहली ने भी कहा था कि आरसीबी की टीम काफी ज्यादा संतुलित है

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने भी यही बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि 2016 के आईपीएल सीजन के बाद आरसीबी की टीम इतना संतुलित दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा था कि ईमानदारी से कहूं तो 2016 का जो आईपीएल सीजन था जिसे हम काफी पसंद करते हैं उसके बाद से अब इतनी बैलेंस टीम नजर आई है। अब हमें मैदान में प्रदर्शन करके दिखाना होगा।

विराट कोहली ने कहा था कि हमारी टीम में इस बार सबसे ज्यादा ऑलराउंडर हैं। यही वजह है कि हमने क्रिस मॉरिस जैसे प्लेयर को इतनी महंगी बोली लगाकर खरीदा था। उनके पास काफी सारा अनुभव है। जितने भी युवा प्लेयर्स का चयन हमने किया है वो भी काफी बेहतरीन हैं। आरोन फिंच जैसा अनुभवी खिलाड़ी हमारे पास है तो वहीं जोश फिलिप जैसे युवा प्लेयर भी हैं। हमारे पास युवा और अनुभव का अच्छा मिश्रण है जो टीम को संतुलन प्रदान करता है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...