IPL 2020: रोहित शर्मा टूर्नामेंट के बचे हुए सभी मैचों से हो सकते हैं बाहर

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

रोहित शर्मा चोट के कारण मुंबई इंडियंस के लिए पिछले कुछ मैचों में नहीं खेले हैं। रोहित शर्मा की जगह टीम की कमान किरोन पोलार्ड ने संभाली है। हालांकि नेट्स पर रोहित शर्मा को बल्लेबाजी करते देखा गया है लेकिन खबरों के अनुसार वह आईपीएल में बचे हुए मैचों से भी बाहर ही रहेंगे। मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ़ में जगह बना चुकी है।

मिडडे की एक रिपोर्ट के अनुसार भले ही रोहित शर्मा नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहे हैं लेकिन उन्हें दौड़ने में मुश्किल हो रही है। दौड़ने और नेट्स पर बल्लेबाजी करने में ख़ासा अंतर है। मिडडे सूत्र के हवाले से कहा है कि बीसीसीआई और मुंबई इंडियंस कुछ दिनों में रोहित शर्मा की चोट के बारे में शायद कोई रिलीज जारी कर देंगे।

रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया दौरे की टीम में नहीं हैं

रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे की भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। इसको लेकर भी मिडडे के सूत्र ने कहा है कि किसी रिप्लेसमेंट को कोरोना नियमों के कारण बाद में भेजना संभव नहीं होगा। इसका सीधा अर्थ यही है कि ठीक होने के बाद भी शायद रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया जाएगा। फिलहाल उनकी चोट के बारे में भी कोई ख़ास अपडेट बोर्ड ने नहीं दिया है।

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

हालांकि रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल के मौजूदा सीजन में प्लेऑफ़ का सफर तय करने वाली पहली टीम है। रोहित शर्मा ने भी कुछ मौकों पर बेहतरीन बल्लेबाजी की थी लेकिन चोट के बाद वह पिछले कुछ मैचों से बाहर ही देखे गए हैं। वेस्टइंडीज के किरोन पोलार्ड ने टीम की कमान संभाली है। देखना होगा कि आगामी दिनों में रोहित शर्मा को लेकर बोर्ड या मुंबई इंडियंस की तरफ से क्या अपडेट देखने को मिलता है। फिलहाल यह नजर आ रहा है कि रोहित शर्मा आईपीएल के बचे हुए मैचों में नहीं खेलेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now