आईपीएल 2020 - चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार के बाद रोहित शर्मा की प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

आईपीएल 2020 के पहले मुकाबले में 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को चेन्नई सुपर किंग्स से हार का सामना करना पड़ा था। बैटिंग और बॉलिंग दोनों में अच्छी शुरुआत के बावजूद मुंबई की टीम मुकाबला हार गई। इस हार के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हमें पिचों के मुताबिक खुद को ढालने की जरुरत है।

रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा कि हमें पिच के मुताबिक खेलने की जरुरत है। जब ओस पड़ती है तो बाद में बल्लेबाजी के लिए पिचें और बेहतर होती जाती हैं। आपको बस गैप निकालने होते हैं और अपना फोकस बनाए रखना होता है। अगर जरा सी भी चूक हुई तो विरोधी टीम आप पर हावी हो सकती है। हमें बस समझने की जरुरत है कि क्या करना है।

ये भी पढ़ें: पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद कप्तान एम एस धोनी की बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों की तारीफ की

रोहित शर्मा ने इसके अलावा सीएसके के गेंदबाजों की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि बेहतरीन शुरुआत मिलने के बावजूद सीएसके के बॉलर्स ने हमें ज्यादा रन नहीं बनाने दिए। इसके अलावा फाफ डू प्लेसी और अंबाती रायडू के बीच साझेदारी भी काफी अहम रही। रोहित शर्मा ने कहा,

जिस तरह अंबाती रायडू और फाफ डू प्लेसी ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बैटिंग की उस तरह हमारी टीम का कोई भी बल्लेबाज आखिर तक टिककर नहीं खेल पाया। इसके अलावा बैटिंग में हम शायद पहले 10 ओवर में 85 रन बना चुके थे लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन वापसी की और उन्हें इसका काफी सारा श्रेय जाता है।

मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला अब 23 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। रोहित शर्मा इस मुकाबले में जरुर जीत हासिल करना चाहेंगे। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का अगला मैच 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है।

ये भी पढ़ें: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले में शिखर धवन बना सकते हैं बड़ा रिकॉर्ड

Quick Links

App download animated image Get the free App now