Create
Notifications

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स ने नीलामी से पहले सैम बिलिंग्स को किया रिलीज 

सैम बिलिंग्स सीएसके के लिए सिर्फ 11 मैच ही खेल पाए थे
सैम बिलिंग्स सीएसके के लिए सिर्फ 11 मैच ही खेल पाए थे
मयंक मेहता
visit

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2020 के लिए होने वाली नीलामी से पहले इंग्लैंड के विकेटकीपर बललेबाज सैम बिलिंग्स को रिलीज कर दिया है। बिलिंग्स को चेन्नई ने 2018 में 1 करोड़ रुपये में खरीदा था। इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज ने आईपीएल 2018 में सीएसके के लिए 10 मुकाबलों में 13.50 की औसत से 108 रन बनाए हैं। बिलिंग्स अब 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली नीलामी का हिस्सा होंगे।

बिलिंग्स के आंकड़े इतने शानदार भले ही नहीं है, लेकिन उन्होंने आईपीएल 2018 में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच विनिंग पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाई थी। इसी वजह से उन्हें टीम में शामिल किया गया, लेकिन वो सिर्फ एक मैच ही खेल पाए और बाद में वो चोटिल होने के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे।

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश की टीम पहले दिन सिर्फ 150 रनों पर हुई ढेर, स्टंप्स के समय भारत का स्कोर 86-1

Mumbai Mirror की रिपोर्ट के अनुसार तीन बार की चैंपियन टीम ने बिलिंग्स को रिलीज कर दिया है और वो अगले महीने होने वाली नीलामी का हिस्सा होंगे। बिलिंग्स का रिकॉर्ड टी20 में शानदार रहा है और निश्चित ही दूसरी टीमों की नजर उनके ऊपर होने वाली हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के पास महेंद्र सिंह धोनी और नरायन जगदीशन के रूप में दो विकेटकीपर मौजूद हैं औऱ इसी वजह से टीम ने अपने विदेशी खिलाड़ी को रिलीज करने का फैसला किया।

इससे पहले रिपोर्ट्स आई थी कि चेननई सुपर किंग्स आईपीएल 2020 में इंग्लैंड के लिए टॉम बैंटन को शामिल करना चाहती है। बिलिंग्स को रिलीज करने के बाद देखना दिलचस्प रहेगा कि चेन्नई सुपर किंग्स नीलामी में बैंटन को खरीदने में कामयाब हो पाती है या नहीं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now