आईपीएल 2020 - सैम करन ने खुद को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट किए जाने पर जताई हैरानी

Nitesh
Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

आईपीएल 2020 के पहले मुकाबले में खुद को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट किए जाने पर चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर सैम करन ने हैरानी जताई है। सैम करन को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में एम एस धोनी से पहले भेजा गया और उन्होंने कहा कि वो मैनेजमेंट के इस फैसले से हैरान रह गए थे।

मैच के बाद iplt20.com से बातचीत में सैम करन ने इस फैसले पर हैरानी जताई। उन्होंने कहा कि जब उन्हें बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट किया गया और वो बल्लेबाजी के लिए गए तो उनके मन में बस एक ही बात चल रही थी। सैम करन ने कहा कि उन्होंने सोच रखा था कि या तो मैं छक्के मारुंगा या फिर आउट हो जाउंगा। ईमानदारी से कहूं तो जब रविंद्र जडेजा के आउट होने के बाद मुझे एम एस धोनी से पहले भेजा गया तो मैं हैरान रह गया था। ये मेरे लिए काफी चौंकाने वाला था।

ये भी पढ़ें: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले में शिखर धवन बना सकते हैं बड़ा रिकॉर्ड

सैम करन ने सिर्फ 6 गेंद पर 18 रन बनाकर मैच का पासा पलट दिया

सैम करन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में सिर्फ 6 गेंद पर 18 रन बनाए। क्रीज पर आते ही छक्के के साथ उन्होंने अपना खाता खोला। उन्होंने अपनी पारी में 1 चौका और 2 छक्का लगाया। सैम करन ने बेहद अहम मौके पर ये पारी खेली और इसी वजह से मुंबई इंडियंस की टीम मुकाबले से पूरी तरह बाहर हो गई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी ने भी रविंद्र जडेजा और सैम करन को बैटिंग ऑर्डर में ऊपर भेजने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इस मुकाबले में परिस्थितियां ऐसी थी कि हम जडेजा और सैम करन को बैटिंग में प्रमोट कर सकते थे। हमारी बैटिंग में गहराई है, इसलिए इन प्लेयर्स को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट किया गया कि अगर ये जाकर कुछ बड़े शॉट्स खेल देते हैं तो फिर मैच हमारे पक्ष में आ जाएगा।

ये भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले मैच में मुंबई इंडियंस की हार के बाद रोहित शर्मा की प्रतिक्रिया

Quick Links

App download animated image Get the free App now