आईपीएल कार्यक्रम घोषित होने की तारीख और आगे बढ़ी

आईपीएल यूएई में खेला जाएगा
आईपीएल यूएई में खेला जाएगा

आईपीएल का कार्यक्रम अभी तक रिलीज नहीं हुआ है और इसमें इंतजार बढ़ता ही जा रहा है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने 4 सितम्बर को आईपीएल का कार्यक्रम घोषित करने के बारे में कहा था। यह यह समय भी निकल गया है और आईपीएल के कार्यक्रम का इंतजार भी बढ़ता जा रहा है। आईपीएल का कार्यक्रम अब 6 सितम्बर यानी रविवार को घोषित किया जाना तय हुआ है।

एएनआई ने एक ट्वीट करते हुए आईपीएल चैयरमैन बृजेश पटेल के हवाले से कहा कि आईपीएल के इस सीजन का कार्यक्रम अब 6 सितम्बर को रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही शनिवार को कार्यक्रम की घोषणा का इन्तजार करने वाले फैन्स को भी पूरी जानकारी मिल गई है। इससे पहले शुक्रवार को जब आईपीएल का कार्यक्रम घोषित नहीं हुआ था तो फैन्स ने ट्विटर पर ट्रेंड शुरू कर दिया था।

यह भी पढ़ें:3 भारतीय दिग्गज जो आईपीएल में सफल नहीं हो पाए

आईपीएल कार्यक्रम होगा ख़ास

कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए आईपीएल का कार्यक्रम बनाया जाएगा जो काफी ख़ास रहने वाला है। यह भी देखने को मिल सकता है कि डबल हेडर मुकाबले काफी कम देखने को मिले। बायो सिक्योर्ड बबल और दो मैचों का दबाव ज्यादा खतरनाक हो सकता है। हालांकि सितम्बर से नवम्बर तक का समय देखने पर ही समझ आ जाता है कि एक मैच वाले दिन काही होंगे।

टीमों ने अपनी तैयारियों के लिए कमर कस ली है और नेट्स पर अभ्यास के कई वीडियो सामने आए हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी कोरोना संक्रमित सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अभ्यास शुरू कर दिया। उन्हें दूसरी बार आइसोलेशन में डाल दिया गया था। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली इस टीम के दो अहम सदस्य सुरेश रैना और हरभजन सिंह पहले से ही आईपीएल में इस साल नहीं खेलने की घोषणा कर चुके हैं। ऐसे में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए राह और ज्यादा मुश्किल हो गई है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now