IPL 2020 - अगर संजू सैमसन को मौका मिलता तो वो भारत को वर्ल्ड कप जिता चुके होते - एस श्रीसंत 

Nitesh
Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

2011 और 2007 टी20 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य एस श्रीसंत ने एक बड़ा बयान दिया है। श्रीसंत ने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज संजू सैमसन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। श्रीसंत के मुताबिक अगर संजू सैमसन को लगातार भारतीय टीम में मौका मिला होता तो वो टीम को अब तक वर्ल्ड कप जिता चुके होते।

दरअसल संजू सैमसन अभी तक आईपीएल में दो जबरदस्त पारियां खेल चुके हैं और उनकी एक ऐसी ही पारी के बाद कांग्रेस नेता शशि थरुर ने उनकी तुलना एम एस धोनी से की थी। शशि थरूर ने कहा कि मैं संजू सैमसन को एक दशक से जानता हूँ और वह 14 साल के थे तब उन्हें कहा था कि वह एक दिन अगले महेंद्र सिंह धोनी होंगे। वह दिन यहां है। आईपीएल में इन दो पारियों के बाद आप जानते हैं कि एक वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी आ गया है।

इसके बाद गौतम गंभीर ने शशि थरूर के ट्वीट का जवाब दिया था। गौतम गंभीर ने शशि थरूर से कहा कि उन्हें कोई अगला बनने की जरूरत नहीं बल्कि वह संजू रहेंगे।

वहीं तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने भी शशि थरुर के इस ट्वीट पर संजू सैमसन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। एस श्रीसंत ने ट्वीट कर कहा " वो अगले धोनी नहीं हैं, बल्कि वो केवल संजू सैमसन हैं। उन्हें 2015 से ही सभी फॉर्मेट में खेलना चाहिए था। कृप्या उसकी तुलना किसी और से ना करें क्योंकि अगर उसे लगातार मौका मिलता तो वो भारत के लिए इसी तरह खेल रहे होते और भारत को वर्ल्ड कप भी जिता चुके होते, लेकिन...।

संजू सैमसन आईपीएल 2020 में जबरदस्त फॉर्म में हैं

आपको बता दें कि संजू सैमसन इस आईपीएल में जबरदस्त फॉर्म में हैं। सैमसन अभी तक दो जबरदस्त पारियां खेलकर अपनी टीम को जीत दिला चुके हैं। दोनों ही मुकाबलों में सैमसन ने कई शानदार छक्के लगाए हैं।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में उन्होंंने 32 गेंद पर 74 रन बनाए थे जिसमें 9 छक्के थे। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 42 गेंद पर 85 रन बनाए जिसमें 7 छक्के शामिल थे।

ये भी पढ़ें: 2 ऐसे मौके जब आईपीएल में आरसीबी ने सुपर ओवर में जीत हासिल की

Quick Links

App download animated image Get the free App now