IPL 2020 - सुनील नारेन ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले में आखिरी गेंद को लेकर दी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

कोलकाता नाइट राइडर्स के दिग्गज स्पिनर सुनील नारेन ने शनिवार को प्रेशर वाले मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले में 10 से ज्यादा रन डिफेंड किए और आखिरी गेंद पर जब पंजाब को छक्के की जरुरत थी तो उन्होंने ऐसा नहीं होने दिया। हालांकि ग्लेन मैक्सवेल अगर थोड़ा और जोर लगा देते तो वो गेंद छक्के के लिए चली जाती और मुकाबला सुपर ओवर में पहुंच जाता। सुनील नारेन ने उस आखिरी बॉल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

मैच के बाद सुनील नारेन ने ग्लेन मैक्सवेल को डाली गई आखिरी गेंद को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा कि जब मैक्सवेल ने शॉट लगाया तो उन्हें लगा कि ये गेंद डालकर उन्होंने गलती कर दी है। नारेन ने कहा,

मैं वाइड या फिर बहुत ज्यादा नजदीक डालना चाहता था। एक बार मुझे ऐसा लगा कि छक्का चला गया और मैंने वो गेंद डालकर बड़ी गलती कर दी है। डेथ ओवरों में गेंदबाजी करना आसान नहीं होता है लेकिन किसी ना किसी को ये जिम्मेदारी उठानी होगी। मैं टीम के लिए जितना हो सके बेस्ट करने की कोशिश करुंगा। उम्मीद है कि हम आगे और भी मुकाबले जीतेंगे।

आपको बता दें कि इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम जीत की तरफ बढ़ रही थी लेकिन आखिर के कुछ ओवरों में केकेआर ने मैच का पासा पूरी तरह पलट दिया और मुकाबला 2 रन से अपने नाम कर लिया।

सुनील नारेन को संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के चलते रिपोर्ट किया गया

मैच के बाद सुनील नारेन के गेंदबाजी एक्शन को भी रिपोर्ट किया गया। सुनील नारेन के गेंदबाजी एक्शन को मैदानी अम्पायरों ने संदिग्ध माना। आईपीएल की सस्पेक्ट अवैध गेंदबाज एक्शन नीति के आधार पर मैदानी अम्पायरों ने सुनील नारेन के गेंदबाजी एक्शन को संदिग्ध मानते हुए रिपोर्ट किया। सुनील नारेन को चेतावनी की लिस्ट में डालकर टूर्नामेंट में आगे गेंदबाजी करते रहने की अनुमति दी जाएगी। नारेन को एक बार फिर रिपोर्ट किया जाता है, तो टूर्नामेंट में गेंदबाजी से सस्पेंड भी हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स को अपने प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए

Quick Links

App download animated image Get the free App now