Create
Notifications
Advertisement

IPL 2020 - सुरेश रैना का चला बल्ला, माही संग देख लोग बोले 'परफेक्ट 10'

  • चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी का प्रैक्टिस करते हुए वीडियो वायरल हुआ
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 08 Mar 2020, 11:22 IST

Photo - CSK Instagram
Photo - CSK Instagram

सुरेश रैना काफी दिनों से मैदान से बाहर चल रहे हैं। उनके फैंस उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम में काफी मिस कर रहे हैं। उनका बल्ला भी काफी दिनों से शांत चल रहा था। लेकिन, जिस तरह से चेन्नई सुपर किंग्स के प्रैक्टिस मैच में उनका बल्ला चला है उसे देखकर तो बस यही कहा जा सकता है कि क्लासिक सुरेश रैना की फिर से वापसी हो रही है।

सुरेश रैना प्रैक्टिस मैच में थाला महेंद्र सिंह धोनी के साथ उतरे। उनका मैदान पर उतरना था कि फैंस का उत्साह उनकी गूंजों से समझ आने लगा। अपने फेवरेट जोड़ी धोनी और रैना को साथ खेलते देख उनकी खुशी देखते ही बन रही थी। चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल अकाउंट ने भी दोनों की साथ में तस्वीर शेयर की और लिखा कि 3 और 7 मिलकर परफेक्ट 10 बनाते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि धोनी का जर्सी नंबर 7 और रैना का जर्सी नंबर 3 है।


इसके साथ ही इस प्रैक्टिस में जो चीज खास देखने को मिली वो थे रैना के शॉट्स। कहा जा रहा था कि रैना का बल्ला शांत चल रहा है लेकिन क्रीज पर उनके आक्रामक शॉट्स कुछ और ही कहानी बयां कर रहे थे। इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही वीडियो पर आप भी उनके इन शॉट्स की झलक देखिए..


ये भी पढ़ें:धोनी का शांत बल्ला गरजा, लगातार जड़े पांच गेंदों पर पांच छक्के, वीडियो हुआ वायरल

इसके अलावा रैना को फील्डिंग का भी हीरो माना जाता है। कहा जाता है कि रैना के हाथ में अगर गेंद है तो बल्लेबाज को अधिक सतर्क होकर रन लेना चाहिए। रैना ने इस प्रैक्टिस मैच में फील्डिंग औऱ कैचिंग की भी प्रैक्टिस की। रैना की यह वीडियो भी जमकर वायरल हो रही है।


सुरेश रैना पिछले साल आइपीएल 2019 के फाइनल में नज़र आए थे। भारत के लिए अपना आखिरी मैच रैना ने 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ था। मिस्टर आईपीएल कहे जाने वाले सुरेश रैना पर इस आईपीएल पर सबकी निगाहें रहेंगी। वहीं, वर्ल्ड कप 2020 में अपनी जगह बनाने की कोशिश में लगे रैना के लिए भी यह आईपीएल काफी अहम होने वाला है।


Published 08 Mar 2020, 11:22 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit