Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

धोनी का शांत बल्ला गरजा, लगातार जड़े पांच गेंदों पर पांच छक्के, वीडियो हुआ वायरल

  • एक वीडियो सोशल मीडिया पर और वायरल हैं जिसमें माही लगातार छक्के लगाते नजर आ रहे है
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 07 Mar 2020, 20:22 IST

Star Sports Twitter video screenshot
Star Sports Twitter video screenshot

महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप के बाद से ही टीम इंडिया से दूर है। माही के फैंस बेसब्री से आईपीएल का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि धोनी आईपीएल में एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हुए नजर आने वाले है टीम इंडिया को दो बार विश्व विजेता बनाने वाले कप्तान अभी चेन्नई में जहां वो नेट्स पर लगातार प्रैक्टिस कर रहे है।इन दिनों धोनी के वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं फिर वो चाहे स्टेडियम में धोनी के फैंस का उनके पास सुरक्षा घेरा तोड़कर पहुंंचना हो या फिर माही का प्रैक्टिस के बाद अपने फैंस के साथ समय बिताना हो। वहीं एक वीडियो सोशल मीडिया पर और वायरल हैं जिसमें माही लगातार छक्के लगाते नजर आ रहे है।

ये भी पढ़े- IPL 2020: क्रिस वोक्स ने आईपीएल से अपना नाम वापस लिया 

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान तीन मार्च से टीम के साथ जुड़े हुए है और वो इस दौरान जमकर अभ्यास कर रहे है।माही अभ्यास के दौरान जमकर बल्लेबाजी कर रहे हैं और वो लगातार बड़े शार्ट खेल रहे है जिसके लिए वो जाने जाते है। इसी दौरान का एक वीडियो आईपीएल के अधिकारिक प्रसारणकर्ता स्‌टार स्पोट्स तमिल ने अपलोड किया है। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि धोनी विपक्षी गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर रहे है। स्टार स्पोट्स तमिल ने जो वीडियो अपलोड किया है उसमें धोनी अभ्यास के दौरान एक के बाद एक लगातार पांच छक्के लगा रहे है।

महेंद्र सिंह धोनी के इस वीडियो से एक बात साफ होचुकी है कि माही आईपीएल के दौरान किसी भी गेंदबाज को छोड़ने के मूड में तो नहीं है। दूसरी तरफ माही के फैंस इस बात की खुशी कर सकते है कि वो आने वाले दिनों में माही के बल्ले से आतिशी पारी देख सकते है जैसे वो अभी तक आईपीएल में करते आए है।

विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ धोनी ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मुकाबला खेला था। उस मुकाबले के बाद से ही धोनी टीम इंडिया के दूर हैं और दोबारा उनकी टीम में वापसी अब आसार नहीं है। हालांकि टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने पहले ही साफ कर दिया है कि अगर धोनी आईपीएल में रन बनाते हैं तो वो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप के लिए टीम इंडिया में अपनी दावेदारी पेश कर सकते है।

Published 07 Mar 2020, 20:22 IST
Advertisement
Fetching more content...