Create
Notifications

 "सुरेश रैना भले ही कुछ मैच मिस कर दें लेकिन आईपीएल खेलने वापस आएंगे"

सुरेश रैना
सुरेश रैना
Nitesh

चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना के आईपीएल 2020 में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व क्रिकेटर दीपदास गुप्ता ने इसको लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सुरेश रैना आईपीएल के लिए चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ दोबारा जुड़ेंगे।

दीपदास गुप्ता के मुताबिक सुरेश रैना आईपीएल खेलने के लिए दोबारा वापस जरुर आएंगे। उनके मुताबकि भले ही पहले कुछ मैचों में वो ना खेल पाएं लेकिन वापसी जरुर करेंगे।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत में दीपदास गुप्ता ने कहा "मुझे ऐसा लग रहा है कि सुरेश रैना आईपीएल खेलने के लिए दोबारा वापस आएंगे। क्वांरटीन की वजह से भले ही कुछ मैच वो ना खेल पाएं लेकिन मुझे लगता है कि वो वापसी जरुर करेंगे। मैं इस बात से बिल्कुल भी हैरान नहीं हूं कि चेन्नई सुपर किंग्स ने अभी तक सुरेश रैना के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है।"

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय बल्लेबाज जो इस आईपीएल सीजन सबसे ज्यादा छक्के लगा सकते हैं

गौरतलब है कि सुरेश रैना ने पठानकोट में अपने परिवार के ऊपर हुए हमले के बाद इस आईपीएल सीजन से अपना नाम वापस ले लिया था। हालांकि उसके बाद उन्होंने सीएसके में वापसी के संकेत भी दिए थे। सीएसके के ऑनर एन श्रीनिवासन का बयान सामने आने के बाद रैना ने कहा था कि वो वापस टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

सुरेश रैना ने आईपीएल में वापसी के दिए थे संकेत

क्रिकबज के साथ इंटरव्यू में सुरेश रैना ने कहा था कि एन श्रीनिवासन पिता के समान हैं और एक पिता बेटे को डांट सकता है। इसके अलावा रैना ने कहा कि हमारे परिवार और फूफा के साथ हुई घटना ने भी मुझे चिंतित किया था। इसके अलावा उन्होंने कहा कि क्वारंटीन के दौरान मैं यहां ट्रेनिंग कर रहा था और आप कभी नहीं जानते कि मैं वापस सीएसके कैम्प से जुड़ सकता हूं।

सुरेश रैना ने कहा कि वापस आने के पीछे एक मजबूत कारण होता है। कोई ऐसा नहीं चाहेगा कि 12।5 करोड़ रूपये को पीठ दिखाकर वापस लौट आए। मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से भले ही संन्यास ले चुका हूं लेकिन आईपीएल में चेन्नई के लिए चार से पांच साल तक खेलना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें: 3 बेहतरीन युवा बल्लेबाज जो अपने पहले आईपीएल सीजन में ही ऑरैंज कैप जीत सकते हैं


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...