Create
Notifications

IPL 2020 - सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में शामिल नहीं किए जाने को लेकर किरोन पोलार्ड का बड़ा बयान

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव
सावन गुप्ता

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में शामिल नहीं किए जाने को लेकर किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पोलार्ड के मुताबिक सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) टीम में जगह नहीं बना पाने को लेकर काफी दुखी होंगे। डोमेस्टिक, आईपीएल और इंडिया ए के लिए शानदार प्रदर्शन के बावजूद सूर्यकुमार यादव को टीम में जगह नहीं मिली है।

सूर्यकुमार यादव ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 79 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और नाबाद रहते हुए टीम को मैच जिता दिया। मुंबई इंडियंस के कार्यवाहक कप्तान किरोन पोलार्ड ने उनकी इस पारी की काफी तारीफ की और कहा कि वो लगातार टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करते आए हैं। उन्हें जल्द ही भारतीय टीम में शामिल किया जाएगा।

मैच के बाद किरोन पोलार्ड ने कहा "

हमने कुछ विकेट जरुर गंवा दिए थे लेकिन सूर्यकुमार यादव ने टीम को जीत दिला दी। अगर कोई खिलाड़ी उस नंबर पर आकर विकेट गिरने के बावजूद बेहतरीन स्ट्राइक रेट से बैटिंग करता है तो फिर वो वाकई एक बेहतरीन प्लेयर है। वो लगातार हमारे लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। अगर एक खिलाड़ी के तौर पर आप लगातार अच्छा खेल दिखाते हैं तो फिर आपको उसका ईनाम भी मिलेगा। मैंने हमेशा वही किया जो टीम की जरुरत होती थी। अगर टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है तो मैं खुश हूं। कहीं ना कहीं अंदर से सूर्यकुमार यादव इस बात से काफी निराश होंगे कि उन्हें इंडियन टीम में जगह नहीं मिली।

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद भी सूर्यकुमार यादव को टीम में नहीं मिली जगह

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में शामिल नहीं किए जाने को लेकर तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली थी। सूर्यकुमार यादव ने ना केवल आईपीएल बल्कि घरेलू क्रिकेट में भी शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन इसके बावजूद उन्हें टीम में जगह नहीं मिली। इस सीजन भी उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है।हरभजन सिंह समेत कई दिग्गजों ने भारतीय टीम में उनका चयन ना होने पर हैरानी जताई है।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो भारतीय टीम में जगह पाने के हकदार थे लेकिन उन्हें शामिल नहीं किया गया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...