आईपीएल 2020 - एबी डीविलियर्स का बड़ा बयान, कहा इस सीजन हमारी टीम वास्तव में काफी अच्छी है

एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने अपनी टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है। एबी डीविलियर्स ने कहा है कि हम हर सीजन कहते हैं कि आरसीबी की टीम अच्छी है लेकिन इस सीजन वास्तव में टीम काफी बेहतरीन है। एबी डीविलियर्स ने कहा कि आरसीबी इस बार एकदम नए अंदाज में दिखेगी।

"बोल्ड डायरीज" के एपिसोड में एबी डीविलियर्स ने टीम के कप्तान विराट कोहली की काफी तारीफ की और कहा कि सभी खिलाड़ी उनसे काफी प्रेरणा लेते हैं। उन्होंने कहा,

हमने काफी कड़ी मेहनत की है और हमारा काम करने का तरीका काफी बढ़िया है। इसका काफी सारा श्रेय विराट कोहली को जाता है। क्योंकि जब आपका कप्तान इतना बेहतरीन होता है तो फिर आप इन चीजों को आसानी से फॉलो कर सकते हैं। मैं देखना चाहता हूं कि इस कड़ी मेहनत का नतीजा क्या निकलता है।

एबी डीविलियर्स ने विराट कोहली के बयान पर दी प्रतिक्रिया

एबी डीविलियर्स ने विराट कोहली के उस बयान पर भी प्रतिक्रिया दी जिसमें उन्होंने कहा था कि आरसीबी की टीम इस सीजन 2016 के आईपीएल सीजन के बाद सबसे अच्छी है। एबी डीविलियर्स ने कहा कि उन्हें इस बार अलग फीलिंग आ रही है, टीम के पास हर एक पोजिशन के लिए बेहतरीन विकल्प मौजूद है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स इस बार काफी जबरदस्त टीम है - आकाश चोपड़ा

ये काफी ट्रिकी है क्योंकि हम ऐसा हर सीजन कहते हैं। लेकिन मैं वादा करता हूं कि इस सीजन टीम काफी अलग है। मैं ये नहीं कहुंगा कि इस बार हमारी टीम बेस्ट है लेकिन काफी अलग जरुर है और टीम से एक नई फीलिंग आ रही है। इसको मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं। हर डिपार्टमेंट के लिए हमारे पास बैकअप मौजूद है।

आपको बता दें कि कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि आरसीबी की टीम 2016 के बाद अब ज्यादा बेहतर दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा था कि 2016 का जो आईपीएल सीजन था जिसे हम काफी पसंद करते हैं उसके बाद से अब इतनी बैलेंस टीम नजर आई है। अब हमें मैदान में प्रदर्शन करके दिखाना होगा।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने दिया बड़ा बयान

Quick Links

App download animated image Get the free App now