Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

IPL 2020: कुलदीप यादव को लेकर वीरेंदर सहवाग का बड़ा बयान

कुलदीप यादव
कुलदीप यादव
ANALYST
Modified 29 Oct 2020, 17:10 IST
न्यूज़
Advertisement

आईपीएल के इस सीजन में उतार-चढ़ाव भरा प्रदर्शन करने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की रणनीति से वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) संतुष्ट नहीं आए हैं। पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग का मानना है कि कोलकाता के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को मैच में मौका दिया जाना चाहिए। इसके अलावा वीरेंदर सहवाग ने सुनील नारेन के प्रदर्शन पर भी अपनी प्रतक्रिया दी है।

कोलकाता ने अब तक 6 मैचों में जीत दर्ज की है। इयोन मोर्गन की अगुवाई में टीम की अगली भिड़ंत चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ गुरुवार को होनी है। 

वीरेंदर सहवाग का बयान

वीरेंदर सहवाग का मानना है कि कुलदीप यादव को कोलकाता को अपनी टीम में शामिल करना चाहिए। इसको लेकर उन्होंने कहा, "मैं यह समझने में नाकाम रहा कि नागरकोटी टीम में क्यों हैं अगर वह 4 ओवर्स के अपने कोटे की गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। इसके बजाय कुलदीप का टीम में खेलना बेहतर होगा। धीमी विकेट पर वह (कुलदीप) अधिक खतरनाक होंगे।" 

केकेआर के बल्लेबाज अब तक टूर्नामेंट में प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। शुभमन गिल और कप्तान इयोन मोर्गन को छोड़कर अन्य बल्लेबाज निरंतर रन नहीं बना सके हैं। इस संदर्भ में वीरेंदर सहवाग ने कहा, "केकेआर रन बनाने में सक्षम नहीं दिखी हैं जबकि वे प्लेऑफ की दौड़ में बरकरार हैं। अब तक उन्होंने टूर्नामेंट में सबसे कम अर्द्धशतक बनाए हैं। यदि आप कुछ पारियों को छोड़ दें, जहां अन्य बल्लेबाजों ने रन बनाए हैं, तो मोर्गन और गिल ही वह बल्लेबाज हैं, जिन्होंने स्कोरिंग में कुछ निरंतरता दिखाई है। बाकी बल्लेबाज नाकाम रहे हैं।"

वीरेंदर सहवाग
वीरेंदर सहवाग

वीरेंदर सहवाग ने सुनील नारेन को लेकर अंत में कहा, "सूखे के इस दौर को कौन खत्म करेगा? अगर आंद्रे रसेल खेलने के लिए फिट हैं, तो उन्हें एक और मौका दिया जाना चाहिए। सुनील नारेन कभी भी बल्ले से निरंतर नहीं रहे और इस सीजन में भी वह गेंदबाजी में प्रभाव छोड़ने में असफल रहे।"

Published 29 Oct 2020, 17:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit