Create
Notifications

आईपीएल ब्रॉडकास्ट टीम के 14 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए

वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई
वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई
Nitesh

आईपीएल (IPL) की शुरुआत से पहले ही इस पर कोरोना वायरस का साया पड़ चुका है। तीन प्रमुख प्लेयर्स और ग्राउंड स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब कुछ और नए मामले भी सामने आए हैं। खबरों के मुताबिक आईपीएल ब्रॉडकास्ट टीम के 14 सदस्य, दो ग्राउंड्समैन और एक प्लंबर को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है।

कहा जा रहा है कि स्टार स्पोर्ट्स के ब्रॉडकास्ट मेंबर्स मुंबई के फोर सीजन्स होटल में रहे थे। जिन लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है उनमें डायेरक्टर्स, ईवीएस ऑपरेटर्स, प्रोड्यूसर्स, कैमरामैन और वीडियो एडिटर्स शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल ने गेंदबाजी करने के दिए संकेत, कहा कर सकते हैं जबरदस्त बॉलिंग

वानखेड़े स्टेडियम में स्थिति बद से बदतर होती जा रही है, क्योंकि हाल ही में 10 ग्राउंड स्टाफ को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब दो और स्टाफ भी इसकी चपेट में आ गए हैं। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने फैसला लिया है कि जब तक मुंबई लेग के मुकाबले खत्म नहीं हो जाते हैं तब तक ये सभी स्टेडियम से बाहर नहीं जाएंगे।

एमसीए के एक सूत्र ने एएनआई से बातचीत में कहा "दो और ग्राउंड स्टाफ मेंबर्स और एक प्लंबर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इससे पहले वानखेड़े में 10 ग्राउंड स्टाफ को पॉजिटिव पाया गया था। वानखेड़े के अंदर एक क्लब हाउस है। मुंबई लेग के मैचों के खत्म होने तक सभी मेंबर्स उसमें ही रहेंगे।

तीन दिग्गज खिलाड़ी भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं

अगर प्लेयर्स की बात करें तो केकेआर के नीतीश राणा, आरसीबी के ओपनर देवदत्त पडिक्कल और दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल को भी पॉजिटिव पाया गया था। हालांकि नीतीश राणा ठीक होकर टीम के साथ जुड़ चुके हैं, वहीं पडिक्कल के भी ठीक होने की खबरें आई हैं। जबकि अक्षर पटेल को लेकर अभी कोई अपडेट नहीं आया है।

ये भी पढ़ें: पार्थिव पटेल ने बताया कि आरसीबी की टीम क्यों ग्लेन मैक्सवेल पर काफी ज्यादा निर्भर करेगी


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...