Create
Notifications

3 बल्लेबाज जो IPL 2021 के शुरूआती मैचों में फ्लॉप होने के बाद अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं 

ANALYST

#2 देवदत्त पडीक्कल (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर)

देवदत्त पडीक्कल
देवदत्त पडीक्कल

आईपीएल 2021 की शुरुआत से पहले आरसीबी के लिए पिछले सीजन अच्छा प्रदर्शन करने वाले युवा ओपनर देवदत्त पडीक्कल इस सीजन की शुरुआत से पहले कोरोना की चपेट में आने के कारण पहले मैच में नहीं खेल पाए थे। हालांकि इसके बाद जब उन्होंने वापसी की तो वह शुरूआती दो मैचों में ज्यादा अच्छी लय में नहीं दिखे। शुरूआती दो मैचों में 11 और 25 का स्कोर बनाने वाले पडीक्कल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नाबाद 101 रन की बेहतरीन पारी खेली थी।

हालांकि इसके बाद वह अपनी पारियों को बड़ी पारी में नहीं तब्दील कर पाए। पडीक्कल ने इस सीजन आक्रामक रूख के साथ बल्लेबाजी की है और यही वजह है कि कप्तान विराट के ऊपर शुरुआत में दवाब नहीं रहता है। पडीक्कल जिस तरह के बल्लेबाज हैं, आने वाले मैचों में उनके बल्ले से कुछ धमाकेदार पारियां देखने को मिल सकती है।

#1 ऋतुराज गायकवाड़ (चेन्नई सुपर किंग्स)

ऋतुराज गायकवाड
ऋतुराज गायकवाड

आईपीएल 2020 में शुरूआती मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद ऋतुराज ने आखिरी के 3 मैचों में लगातार तीन अर्धशतक लगाकर सीजन का अंत अच्छा किया था। इस सीजन भी शुरूआती 3 मैचों में इनके बल्ले से मात्र 20 रन निकले थे। टीम में रॉबिन उथप्पा और अन्य विकल्पों की मौजूदगी के कारण इन्हें टीम से बाहर करने की मांग हो रही थी। हालाँकि कप्तान धोनी ने इन पर भरोसा जताते हुए इन्हें मौका दिया और इसके बाद ऋतुराज ने इस भरोसे को पूरी तरह से सही साबित किया किया। ऋतुराज ने अगले 3 मैचों में 64, 33 और 75 का स्कोर बनाया।

PREVIOUS 2 / 2
Edited by Prashant Kumar
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now