Create

जॉनी बेयरस्टो समेत इंग्लैंड के 3 खिलाड़ियों ने IPL 2021 के दूसरे चरण से लिया नाम वापस 

जॉनी बेयरस्टो ने जोस बटलर की अनुपस्थिति में टेस्ट सीरीज में विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी निभाई थी
जॉनी बेयरस्टो ने जोस बटलर की अनुपस्थिति में टेस्ट सीरीज में विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी निभाई थी
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण को शुरू होने में चंद दिन ही रह गए हैं लेकिन उससे पहले कई आईपीएल टीमों को बड़ा झटका लगा है। दूसरे चरण के शुरू होने से पहले ही इंग्लैंड के तीन खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस ले लिया है। भारत के द्वारा पांचवे टेस्ट मैच में खेलने से इंकार के बाद इंग्लैंड की टीम के कुछ खिलाड़ी खुश नजर नहीं आ रहे थे और इसी वजह से कुछ खिलाड़ियों के इस सीजन के दूसरे चरण से नाम वापस लेने की ख़बरें आ रही थी। हालांकि अब पुष्टि हो चुकी है कि जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow), डेविड मलान (Dawid Malan) और क्रिस वोक्स (Chris Woakes) ने टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला किया है।

जॉनी बेयरस्टो आईपीएल में सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम, डेविड मलान पंजाब किंग्स तथा क्रिस वोक्स दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे। ख़बरों की माने तो इन सभी खिलाड़ियों ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बिजी शेड्यूल की वजह से अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए यह फैसला लिया है।

19 सितम्बर से आईपीएल के दूसरे चरण की होगी शुरुआत

आईपीएल 2021 की शुरुआत 9 अप्रैल को हुयी थी लेकिन टूर्नामेंट को बीच में ही स्थगित करना पड़ा था। 29 लीग मैचों के बाद कुछ स्टाफ मेंबर्स तथा खिलाड़ियों के कोरोना से संक्रमित होने की खबर आई थी। इसके बाद बीसीसीआई ने सुरक्षा की दृष्टि से से सीजन को बीच में ही स्थगित करने का फैसला किया।

हालांकि बाद में बीसीसीआई ने इस सीजन के बचे हुए मैचों को यूएई में कराने का फैसला लिया था और अब इस सीजन के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितम्बर से होगी। दूसरे चरण में पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जायेगा। इंग्लैंड में आईपीएल में भाग लेने वाले मौजूद भारतीय खिलाड़ी और इंग्लैंड के खिलाड़ी भी यूएई पहुंच कर छह दिन के लिए क्वारंटीन करेंगे और इसके बाद ही अपनी टीम के साथ जुड़ पाएंगे।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...