Create
Notifications

4 महंगे खिलाड़ी जिन्हें उनकी टीमों द्वारा अभी तक एक भी मैच नहीं खिलाया गया

सैम बिलिंग्स और पीयूष चावला
सैम बिलिंग्स और पीयूष चावला
ANALYST

आईपीएल (IPL) 2021 की शुरुआत हुए काफी दिन हो गए हैं और इस सीजन भी दर्शकों को अभी तक जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले हैं। चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अभी तक बहुत ही उम्दा क्रिकेट खेली है और दोनों टीमों ने 5-5 मैचों में जीत हासिल की है। इसके अलावा बल्लेबाजी में फाफ डू प्लेसी और शिखर धवन जैसे बल्लेबाज ऑरेंज कैप की दौड़ में हैं। बात की जाए गेंदबाजी की तो आरसीबी के हर्षल अन्य गेंदबाजों से कही आगे हैं और पर्पल कैप पर कब्जा जमाये हैं। कुछ टीमों का प्रदर्शन बहुत ही अच्छा रहा है तो कुछ बड़ी टीमों का प्रदर्शन खराब भी रहा है।

यह भी पढ़ें : 3 बल्लेबाज जिन्होंने IPL में एक ओवर में 5 छक्के लगाने का कारनामा किया

आईपीएल 2021 की शुरुआत से पहले हुए ऑक्शन में सभी टीमों ने अपनी जरूरत के हिसाब से खिलाड़ियों को खरीदा। टीमों ने अपनी पसंद के खिलाड़ियों को खरीदने के लिए किसी भी तरह की कंजूसी नहीं दिखाई और धनराशि खर्च की। ऑक्शन में क्रिस मॉरिस सबसे महंगे खिलाड़ी थे और उन्होंने राजस्थान के लिए अभी तक बेहतर प्रदर्शन किया है। हालांकि ऑक्शन में कई खिलाड़ियों को टीमों ने करोड़ों में खरीदा था लेकिन अभी तक इन खिलाड़ियों को आईपीएल 2021 में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 खिलाड़ियों की बार करने जा रहे हैं।

4 महंगे खिलाड़ी जिन्हें उनकी टीमों द्वारा अभी तक एक भी मैच नहीं खिलाया गया

#4 डेविड मलान (1.5 करोड़ )

डेविड मलान
डेविड मलान

अंतर्राष्ट्रीय टी20 में अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर चर्चा बटोरने वाले इंग्लैंड के बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मलान को पंजाब किंग्स ने 1.5 करोड़ में खरीदा था। मलान को अभी तक पंजाब किंग्स के शुरूआती मैचों में नहीं खिलाया गया है। टीम शुरूआती मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही है लेकिन कप्तान केएल राहुल ने अभी तक मलान को मौका नहीं दिया है। पूरन की ख़राब फॉर्म को देखते हुए मलान को जल्द ही मौका मिलने की उम्मीद है।

#3 सैम बिलिंग्स (2 करोड़)

सैम बिलिंग्स
सैम बिलिंग्स

इंग्लैंड के एक और टी20 के माहिर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स भी इस सूची में शामिल हैं। बिलिंग्स को ऑक्शन ने दिल्ली कैपिटल्स ने 2 करोड़ की कीमत में खरीदा था। बिलिंग्स शानदार बल्लेबाज होने के साथ-साथ बढ़िया विकेटकीपर भी हैं। अन्य विदेशी बल्लेबाजों के ख़राब प्रदर्शन के बावजूद बिलिंग्स को मौका नहीं दिया गया है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या बिलिंग्स को आगामी मैचों में खिलाया जाएगा या नहीं।

1 / 2 NEXT
Edited by Prashant Kumar
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now