Create
Notifications

IPL 2021 - "इयोन मोर्गन को हटाकर केकेआर का कप्तान शाकिब उल हसन को बना देना चाहिए"

इयोन मोर्गन बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
इयोन मोर्गन बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कोलकाता नाइट राइडर्स टीम (KKR) को लेकर एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि खराब फॉर्म में चल रहे इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) को कप्तानी से हटा देना चाहिए और उनकी जगह बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को कप्तान बना देना चाहिए।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक इयोन मोर्गन इस वक्त फॉर्म में नहीं और इसी वजह से उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर करके शाकिब अल हसन को बचे हुए मैचों के लिए कप्तान बना देना चाहिए। उनके मुताबिक शाकिब अल हसन के खेलने से केकेआर का बैलेंस काफी बढ़िया हो जाएगा और टीम भी मजबूत हो जाएगी।

शाकिब टीम को बैलेंस प्रदान करेंगे - आकाश चोपड़ा

ट्विटर पर आकाश चोपड़ा ने ये अहम सुझाव दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

नाजुक मौके पर नाजुक फैसले लेने की जरूरत है। क्या केकेआर की टीम शाकिब को बचे हुए मैचों के लिए कप्तान बना सकती है। मैं मोर्गन के खिलाफ नहीं बोल रहा लेकिन अगर रन नहीं बन रहे हैं तो फिर आप कुछ नहीं कर सकते हैं। ऐसा किसी भी बेस्ट प्लेयर के साथ हो सकता है। वहीं अगर शाकिब टीम में आते हैं तो वो बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी करने में भी सक्षम हैं।
Desperate times, desperate measures. Can #KKR contemplate making Shakib the captain for the remaining games? Nothing against Morgan but if runs aren’t coming, they simply aren’t. Can happen to the best of players. Shakib would give a few overs alongside his batting. Thoughts?

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के 45वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को पंजाब किंग्स के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा। केकेआर ने पहले खेलते हुए वेंकटेश अय्यर के 67 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए, जिसके जवाब में पंजाब किंग्स ने आखिरी ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस हार के बाद केकेआर के प्लेऑफ में पहुंचने की राह थोड़ी मुश्किल हो गई है। हालांकि अभी भी उनके पास मौका है।


live poll LIVE POLL

Q. आपके हिसाब से क्या इयोन मोर्गन को कप्तानी से हटा देना चाहिए ?

हां

ना

11 votes so far

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...