Create

IPL 2021 - आकाश चोपड़ा ने केकेआर की प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव का सुझाव दिया, कप्तान को ड्रॉप करने की कही बात

Nitesh
इयोन मोर्गन का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है (Photo Credit - IPLT20)
इयोन मोर्गन का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है (Photo Credit - IPLT20)

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम में दो बदलाव की बात कही है। आकाश चोपड़ा ने कहा है कि केकेआर को अपने कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) को भी ड्रॉप कर देना चाहिए। आकाश चोपड़ा के मुताबिक इयोन मोर्गन इस वक्त फॉर्म में नहीं और इसी वजह से उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर कर देना चाहिए।

सनराइजर्स हैदराबाद और केकेआर के बीच मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए आकाश चोपड़ा ने ये प्रतिक्रया दी।

उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, "मैं केकेआर से हाथ जोड़ कर निवेदन कर रहा हूं कि मैं आपको दो-तीन ऑप्शन दे रहा हूं और इस पर आप गौर कीजिए। पहली बात तो ये कि कप्तानी में बदलाव कीजिए। आप पहले भी ऐसा कर चुके हैं और इसमें कोई शर्म वाली बात नहीं होनी चाहिए। मैं गौतम गंभीर से हाल ही में बात कर रहा था तो उन्होंने मुझे बताया कि 2014 में जब पहले तीन मैचों में वो बिल्कुल भी रन नहीं बना पाए तो कोच के पास जाकर कहा कि मुझे बाहर बैठा दीजिए क्योंकि मैं परफॉर्म नहीं कर पा रहा हूं। इयोन मोर्गन को भी ऐसा ही करना चाहिए क्योंकि आपकी कप्तानी भी खराब रही है। इसलिए मोर्गन को हटाकर शाकिब अल हसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए।"

बेन कटिंग को प्लेइंग इलेवन में मिले मौका - आकाश चोपड़ा

पिछले मैच में अपना आईपीएल डेब्यू करने वाले टिम साइफर्ट को भी आकाश चोपड़ा ने ड्रॉप करने की बात कही। उनके मुताबिक ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर बेन कटिंग बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि बेन कटिंग लोअर ऑर्डर में बल्लेबाजी भी कर सकते हैं और गेंदबाजी में भी अपना योगदान दे सकते हैं।

आपको बता दें कि केकेआर को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए ये मुकाबला जीतना जरूरी है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment