Create

IPL 2021 - "एबी डीविलियर्स को अपने फ्यूचर के बारे में कुछ भी पता नहीं है"

एबी डीविलियर्स नेट्स में बल्लेबाजी के दौरान
एबी डीविलियर्स नेट्स में बल्लेबाजी के दौरान

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने अगले साल के ऑक्शन को लेकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम (RCB) को एक अहम सलाह दी है। उन्होंने टीम के दिग्गज खिलाड़ी एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) के ऊपर ज्यादा इन्वेस्ट नहीं करने की सलाह दी है। हॉग के मुताबिक एबी डीविलियर्स को अपने फ्यूचर के बारे में अभी कुछ पता नहीं है और इसीलिए उनके ऊपर लॉन्ग टर्म इन्वेस्ट करना सही नहीं होगा।

हॉग के मुताबिक डीविलियर्स को ऑक्शन से पहले रिलीज कर देना चाहिए और फिर नीलामी के दौरान उन्हें कम कीमत में खरीदना चाहिए। एक फैन के सवाल के जवाब में ब्रैड हॉग ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये बात कही। फैन ने अपनी राय दी कि विराट कोहली के बाद अब एबी डीविलियर्स को आरसीबी का कप्तान बना देना चाहिए।

एबी डीविलियर्स को रिलीज करके ऑक्शन में दोबारा खरीदना चाहिए - ब्रैड हॉग

हालांकि हॉग का मानना है कि एबी डीविलियर्स आईपीएल में कितना खेलना चाहते हैं ये अभी तय नहीं है और इसलिए अनिश्चितता की स्थिति बनी हुई है। उन्होंने कहा,

एबी डीविलियर्स को अपने फ्यूचर के बारे में कुछ भी पता नहीं है और इसीलिए उनके ऊपर लॉन्ग टर्म इन्वेस्ट करना सही नहीं होगा। आरसीबी को चाहिए कि उन्हें रिलीज करके ऑक्शन के दौरान कम कीमत में खरीदने की कोशिश करें। ऐसा नहीं है कि उनके पास वो क्षमता नहीं रह गई है लेकिन उनके खेलने की चाह कितनी है इस पर काफी कुछ डिपेंड करता है।
de Villiers is unsure of his future so making a long term investment on him would be risky for #RCB now. RCB maybe wise to put him back in the auction pool this year & try your luck on getting him for a bargain. Nothing about ability it is more about his desire to play#IPL2021 twitter.com/Beingzarun/sta…

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को केकेआर के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले में रोमांचक तरीके से हार का सामना करना पड़ा। आरसीबी पहले खेलते हुए सात विकेट पर सिर्फ 138 रन ही बना पाई। कप्तान कोहली ने सबसे ज्यादा 39 रन बनाए। जवाब में केकेआर ने इस लक्ष्य को 19.4 ओवर में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस तरह से एक और सीजन आरसीबी बिना टाइटल जीते टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment