Create
Notifications

IPL बीच में छोड़ने वाले दो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मुंबई में अटके

निरंजन
visit

एडम जैम्पा (Adam Zampa) और केन रिचर्डसन (Kane Richardson) ने ने आईपीएल छोड़ घर जाने का निर्णय लिया है लेकिन अभी तक वह मुंबई में ही अटके हुए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया सरकार के साथ बात कर उन्हें सुरक्षित घर लाने की योजना पर काम कर रही है। दोनों खिलाड़ियों ने व्यक्तिगत कारणों से आरसीबी की टीम को छोड़कर वापस स्वदेश लौटने का निर्णय लिया है।

ऑस्ट्रेलिया से भारत की सभी सीधी उड़ानें कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण सस्पेंड है। ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों को लाने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अन्य विकल्पों पर विचार कर रहा है। अस्थायी रूप से फ्लाइट बैन के कारण जैम्पा और रिचर्डसन का घर लौटना मुश्किल लग रहा है। हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया सभी संभावित विकल्पों पर विचार कर रही है। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने कहा था कि खिलाड़ियों को लाने के लिए किसी विशेष प्लेन का इंतजाम नहीं किया जाएगा।

आईपीएल कई खिलाड़ियों ने छोड़ा

एडम जैम्पा और केन रिचर्डसन के अलावा ऑस्ट्रेलिया के एंड्रू टाई ने भी आईपीएल से अपना नाम वापस लिया है। उनके अलावा इंग्लैंड के लियाम लिविंगस्टोन ने भी आईपीएल से अपना नाम वापस लिया है। भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी परिवार के सदस्यों को कोरोना होने के कारण आईपीएल छोड़ दिया है। ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि आगामी कुछ दिनों में और भी खिलाड़ी आईपीएल छोड़ने का ऐलान कर सकते हैं। हालांकि कई खिलाड़ी व्यक्तिगत कारणों की बता कहकर आईपीएल छोड़ रहे हैं लेकिन असली कारण भारत में बढ़ रहे कोरोना के मामले है।

एडम जैम्पा और केन रिचर्डसन के बारे में खबर यह भी सामने आई है कि दोनों मुंबई एयरपोर्ट के पास किसी होटल में रुके हुए हैं। दोनों को आरसीबी के लिए इस सीजन में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। उनके आईपीएल छोड़ने की खबर आरसीबी ने ट्विटर पर बताई थी।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now