Create

IPL 2021 - "जिस तरह से सूर्यकुमार यादव आउट हुए वो एक चिंता का विषय है"

सूर्यकुमार यादव पहली ही गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए (Photo Credit - IPLT20)
सूर्यकुमार यादव पहली ही गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए (Photo Credit - IPLT20)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के आउट होने के तरीके पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि सूर्यकुमार यादव का फॉर्म खराब नहीं है लेकिन जिस तरह से वो आउट हुए वो एक चिंता का विषय जरूर है।

सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाई है। हालांकि आईपीएल में पिछले कुछ मैचों से उनका फॉर्म अच्छा नहीं रहा है। पिछली चार पारियों में वो 3,5,8 और शून्य का स्कोर ही बना सके हैं। जिस तरह से उनका परफॉर्मेंस रहा है उसे देखते हुए टी20 वर्ल्ड कप के लिए चिंता बढ़ गई है।

Suryakumar Yadav’s forgettable IPL 2021 continues 😵📸 IPL#MI #IPL2021 https://t.co/AkPkZgFOnx

अजय जडेजा ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान सूर्यकुमार यादव के खराब फॉर्म को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

हम सभी चाहते हैं कि सूर्यकुमार यादव फॉर्म में आकर रन बनाएं। मुझे अभी भी नहीं लगता है कि वो खराब फॉर्म में हैं। हालांकि जिस तरह से वो आज आउट हुए वो चिंता वाली बात जरूर है। जब प्लेयर को खुद पर ही शक होने लगे तो फिर वो खतरनाक होता है।

सूर्यकुमार यादव पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में आते ही पहली गेंद पर बोल्ड हो गए। रवि बिश्नोई की गुगली को वो बिल्कुल भी रीड नहीं कर पाए और अपना विकेट गंवा बैठे और इस तरह से उनका खराब फॉर्म यहां भी जारी रहा। रवि बिश्नोई ने खुद कहा कि वो सूर्यकुमार यादव को आते ही गुगली डालना चाहते थे।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को अबुधाबी में खेले गए मुकाबले में छह विकेटों से हरा दिया। पहले खेलते हुए पंजाब किंग्स की टीम निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 135 रन ही बना पाई और जवाब में मुंबई इंडियंस ने इस लक्ष्य को 19 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment