Create
Notifications

दिल्‍ली कैपिटल्‍स में हुई प्रमुख ऑलराउंडर की वापसी, कोरोना वायरस से पूरी तरह हुआ ठीक

अक्षर पटेल
अक्षर पटेल
Vivek Goel
FEATURED WRITER
Modified 23 Apr 2021
न्यूज़

टीम इंडिया के ऑलराउंडर अक्षर पटेल आखिरकार कोविड-19 टेस्‍ट में निगेटिव आए और अब वह दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बायो सुरक्षित बबल से जुड़ गए हैं। दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम इस समय चेन्‍नई में है और आईटीसी ग्रांड कोला होटल में ठहरी है, जहां पटेल टीम से जुड़े। फ्रेंचाइजी ने एक वीडियो रिलीज किया, जिसमें अक्षर पटेल टीम के साथियों से मिलते हुए नजर आए।

आईपीएल 2021 से पहले अक्षर पटेल खबरों में थे क्‍योंकि इंग्‍लैंड के खिलाफ डेब्‍यू सीरीज में उन्‍होंने कमाल का प्रदर्शन किया था। हालांकि, सीजन की शुरूआत से ठीक पहले अक्षर पटेल दुर्भाग्‍यवश कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए। गुजरात के क्रिकेटर तुरंत एकांतवास में गए और उन्‍होंने अपनी सुरक्षा का पूरा ख्‍याल रखा। इसके चलते दिल्‍ली कैपिटल्‍स के शुरूआती चार मैचों में अक्षर पटेल हिस्‍सा नहीं ले सके।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने अपने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर वीडियो शेयर किया। वीडियो में नजर आया कि अक्षर पटेल होटल में घूम रहे हैं और वह मजाकिया लहजे में बोल रहे हैं कि किसी भी वीडियो को शूट करने से पहले उन्‍हें एक नाई की जरूरत है।

पृथकवास से बाहर आकर काफी खुश हैं अक्षर पटेल

ईशांत शर्मा ने बताया कि मिलने के बाद अक्षर पटेल ने उन्‍हें जोर से गले लगा लिया। ईशांत ने कहा, 'बापू ने मुझे ऐसे गले लगाया मानो हम लंबे समय के बाद मिल रहे हैं।' इस पर बाएं हाथ के स्पिनर ने जवाब दिया, 'ऐसे कि पांच विकेट लिए हो।' ध्‍यान दिला दें कि भारतीय टीम में अक्षर पटेल को बापू नाम से बुलाया जाता है। अक्षर पटेल ने इसके बाद कहा, 'मुझे इंसान देखकर मजा आ रहा है।' ईशांत शर्मा और अक्षर पटेल ने फिर पैट्रिक फरहार्ट से मुलाकात की, जो दिल्‍ली कैपिटल्‍स टीम के फिजियोथेरेपिस्‍ट हैं।

थोड़े समय के लिए हमें रविचंद्रन अश्विन भी नजर आए, जो मौजूदा सीजन में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के स्पिन विभाग की अगुवाई कर रहे हैं। पहले तीन मैचों में अक्षर पटेल की गैरमौजूदगी और मुंबई पिच के रवैये को देखते हुए दिल्‍ली ने अश्विन के रूप में केवल स्पिनर को खिलाया।

चेन्‍नई चरण में अपने आखिरी मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्‍ली ने अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा को मौका दिया। मिश्रा ने गजब का स्‍पेल करते हुए चार विकेट झटके। अब यह देखना रोचक होगा कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स 25 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अक्षर पटेल को मौका देगी। यहां की परिस्थिति अक्षर पटेल की गेंदबाजी को रास आती है और वह बल्‍लेबाजी करने की क्षमता भी रखते हैं।

Published 23 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now