Create

IPL 2021: जय शाह ने यूएई सरकार और अमीरात क्रिकेट बोर्ड का शुक्रिया अदा किया

जय शाह ने यूएई सरकार और अमीरात क्रिकेट बोर्ड को धन्‍यवाद दिया
जय शाह ने यूएई सरकार और अमीरात क्रिकेट बोर्ड को धन्‍यवाद दिया
reaction-emoji
Vivek Goel

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह (Jay Shah) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) को दोबारा शुरू करने में मदद करने के लिए संयुक्‍त अरब अमीरात (UAE) सरकार और अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ECB) का शुक्रियाअदा किया है।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के सभी मैच यूएई में खेले जाएंगे। भारत में पहला हाफ विभिन्‍न कोविड-19 मामलों के बाद अनिश्चितकाल तक के लिए स्‍थगित हो गया था।

शाह ने ट्वीट किया, 'खुशी है कि हमने आईपीएल को फिर से पटरी पर ला दिया है और दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग फिर से शुरू होने के लिए तैयार है। इस आराम के साथ बदलाव के लिए यूएई सरकार और अमीरात क्रिकेट बोर्ड का तहे दिल से शुक्रिया।'

Delighted that we have put @IPL back on track and the biggest T20 league in the world is ready to roll again. Sincere thanks to the UAE government & Emirates Cricket Board for this seamless transition. @StarSportsIndia @DisneyPlusHS https://t.co/CDZbyAxlB6

याद हो कि आईपीएल 2021 की शुरूआत 9 अप्रैल को हुई थी और सभी मुकाबले बंद दरवाजों में खेले जा रहे थे। हालांकि, बायो-बबल में विभिन्‍न कोविड-19 मामले सामने आने के बाद इस अनिश्चितकाल तक के लिए स्‍थगित कर दिया गया था। अब रविवार को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले के साथ दूसरे चरण की शुरूआत हुई।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का विजयी आगाज

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने विजयी आगाज किया है। एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने रविवार को चिर-प्रतिद्वंद्वी मुंबई इंडियंस को 20 रन से मात दी। इस जीत के साथ ही सीएसके की टीम आईपीएल 2021 की अंक तालिका में शीर्ष स्‍थान पर पहुंच गई है।

दुबई अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में खेले गए मैच में टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी सीएसके ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 156 रन बनाए। जवाब में एमआई की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 136 रन ही बना सकी। सीएसके के ओपनर रुतुराज गायकवाड़ (88*) को शानदार पारी खेलने के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

इसके अलावा विराट कोहली ने रविवार को एक घोषणा करके आरसीबी के फैंस को जोरदार झटका दिया है। कोहली ने कहा कि वह अपना कार्यभार कम करने के लिए इस सीजन के बाद आरसीबी की कप्‍तानी नहीं करेंगे।

कप्‍तान के रूप में कोहली का यह आरसीबी के लिए आखिरी सीजन होगा। इसके बाद वह बतौर खिलाड़ी आरसीबी से जुड़े रहेंगे। कोहली ने बताया कि वह जब तक आईपीएल में खेलेंगे तो आरसीबी के लिए खेलना चाहेंगे।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...