Create

IPL 2021 - केदार जाधव के रिव्यू लेने पर ब्रायन लारा ने जताई हैरानी, दिया बड़ा बयान

केदार जाधव (Photo Credit -Google)
केदार जाधव (Photo Credit -Google)
सावन गुप्ता

िल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मुकाबले में केदार जाधव के एलबीडबल्यू आउट होने के बाद रिव्यू लेने के फैसले पर पूर्व दिग्गज कप्तान ब्रायन लारा (Brian Lara) ने हैरानी जताई है। उनके मुताबिक केदार जाधव (Kedar Jadhav) साफतौर पर आउट थे और उन्हें रिव्यू नहीं लेना चाहिए था।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बुधवार को हुए मुकाबले में केदार जाधव का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। वो आठ गेंद पर सिर्फ तीन रन बनाकर आउट हो गए। एनरिक नॉर्ट्जे ने एक बेहतरीन गेंद पर उन्हें पगबाधा आउट कर दिया। हालांकि जब अंपायर ने नॉर्ट्जे की अपील पर उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट करार दे दिया तो उसके बाद उन्होंने रिव्यू लिया लेकिन रीप्ले में साफ दिखा कि गेंद उनके स्टंप को जाकर लग रही थी और उन्हें वापस पवेलियन लौटना पड़ा।

हमें यकीन ही नहीं हो रहा था कि केदार जाधव ने रिव्यू लिया है - ब्रायन लारा

ब्रायन लारा ने केदार जाधव के रिव्यू लेने पर हैरानी जताई और कहा कि वो साफ आउट थे। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

उन्हें वो रिव्यू लेने की जरूरत क्यों पड़ी। मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा है कि उन्होंने वो रेफरल लिया। हम लोग इस पर यकीन ही नहीं कर सके और हमारा यही रिएक्शन था कि वो क्या कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2021 में एक और हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें बुधवार को खेले गए मुकाबले में आसानी से आठ विकेटों से हरा दिया। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 134/9 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 18वें ओवर में सिर्फ दो विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। सनराइजर्स हैदराबाद की आठ मैचों में यह सातवीं हार है और उनका प्लेऑफ में पहुंचना अब लगभग असंभव है। आने वाले मैचों में टीम बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगी।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...