Create
Notifications

IPL 2021 - दिल्‍ली कैपिटल्‍स को दूसरे क्‍वालीफायर में हराकर केकेआर ने मनाया जोरदार जश्‍न, देखें वीडियो

आईपीएल 2021 के दूसरे क्‍वालीफायर में दिल्‍ली कैपिटल्‍स को मात देने के बाद केकेआर के खिलाड़ी
आईपीएल 2021 के दूसरे क्‍वालीफायर में दिल्‍ली कैपिटल्‍स को मात देने के बाद केकेआर के खिलाड़ी
Vivek Goel

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने बुधवार को आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे क्‍वालीफायर मुकाबले में दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) को मात देकर फाइनल में प्रवेश किया। अब शुक्रवार को फाइनल में केकेआर का सामना चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) से होगा।

केकेआर ने दूसरे क्‍वालीफायर में दिल्‍ली कैपिटल्‍स को मात देने के बाद जीत का जोरदार जश्‍न मनाया। केकेआर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें टीम के खिलाड़ी जीत का जश्‍न मनाते हुए नजर आए।

वीडियो में नजर आ रहा है कि राहुल त्रिपाठी, वेंकटेश अय्यर, शुभमन गिल और अन्‍य युवा खिलाड़‍ियों ने खूब मस्‍तीभरा समय बिताया। इन खिलाड़‍ियों ने इस साल केकेआर के लिए बल्‍लेबाजी क्रम में अहम भूमिका निभाई है।

केकेआर ने आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में शानदार वापसी करके प्‍लेऑफ में जगह बनाई। आईपीएल 2021 के पहले हाफ में केकेआर की टीम सात मैचों में दो जीत के साथ अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर थी। मगर यूएई में सात में से पांच मैच जीतकर केकेआर ने प्‍लेऑफ में अपनी जगह पक्‍की की।

युवा भारतीय बल्‍लेबाजों ने केकेआर का आकार बदला: आकाश चोपड़ा

पूर्व भारतीय बल्‍लेबाज आकाश चोपड़ा ने केकेआर टीम के युवा भारतीय खिलाड़‍ियों की तारीफ की है। चोपड़ा ने युवा भारतीय खिलाड़‍ियों को केकेआर का दूसरे हाफ में भाग्‍य बदलने का श्रेय दिया है।

अपने यूट्यूब चैनल पर चोपड़ा ने कहा, 'ब्रेक के बाद कोलकाता जिंदाबाद, जिंदाबाद। आपने जादू कर दिया। जब आईपीएल दोबारा शुरू हुआ, तो मुझे और किसीको उम्‍मीद नहीं थी कि केकेआर यहां पहुंचेगी। फाइनल में पहुंच गए। आप मजाक कर रहे हैं? यही भावना मन में आई।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'क्‍या तो मैच था। क्‍या बदलाव आया। वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, वरुण चक्रवर्ती, लोकी फर्ग्‍यूसन, नितिश राणा, शिवम मावी, यह अतुल्‍नीय कहानी है। युवा भारतीयों ने केकेआर का पूरे सीजन में आकार बदल दिया।'

इयोन मोर्गन के नेतृत्‍व वाली केकेआर अब शुक्रवार को सीएसके से भिड़ेगी। दुबई इस महत्‍वपूर्ण मैच की मेजबानी करेगा। केकेआर तीसरी बार फाइनल में पहुंची है। इससे पहले जब वो दो बार फाइनल में पहुंची तो खिताब जीता था।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...