Create

IPL में हिस्सा लेने के लिए यूएई पहुंचे क्रिस गेल और निकोलस पूरन समेत कई दिग्गज

क्रिस गेल आईपीएल में बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
क्रिस गेल आईपीएल में बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2021 (IPL) के दूसरे चरण में हिस्सा लेने के लिए वेस्टइंडीज के कई दिग्गज खिलाड़ी दुबई पहुंच चुके हैं। ये तीनों ही खिलाड़ी पंजाब किंग्स टीम के हैं। इसके अलावा पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कोच एंडी फ्लावर भी साथ में मौजूद हैं।

पंजाब किंग्स के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल, मिडिल ऑर्डर के बैट्समैन निकोलस पूरन और फैबियन एलेन दुबई पहुंच गए हैं। पंजाब किंग्स ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर इन खिलाड़ियों के यूएई पहुंचने की जानकारी दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा "कैरेबियन प्रीमियर लीग के बाद अब इंडियन प्रीमियर लीग की बारी है।"

पंजाब किंग्स का परफॉर्मेंस पहले हाफ में उतना अच्छा नहीं रहा था। उन्हें आठ मैचों में से पांच में शिकस्‍त मिली और तीन जीत के साथ वह अंक तालिका में छठे स्‍थान पर काबिज हैं। वो सेकेंड हाफ में जरूर बेहतर खेल दिखाना चाहेंगे। टीम अपने अभियान की शुरूआत 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले से करेगी।

क्रिस गेल और निकोलस पूरन से अच्छे प्रदर्शन की रहेगी टीम को उम्मीद

पंजाब किंग्स को क्रिस गेल और निकोलस पूरन से काफी ज्यादा उम्मीदें होंगी। ये दोनों ही काफी दिग्गज बल्लेबाज हैं और अकेले दम पर मैच जिताने की क्षमता रखते हैं। ऐसे में पंजाब किंग्स की टीम चाहेगी कि ये खिलाड़ी बैटिंग में अच्छा प्रदर्शन करें।

पंजाब किंग्‍स ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए झाय रिचर्डसन के विकल्‍प के रूप में इंग्‍लैंड के लेग स्पिनर आदिल राशिद को जोड़ा है। राशिद की बेस प्राइस डेढ़ करोड़ रुपए थी, लेकिन नीलामी में उन्‍हें कोई खरीदार नहीं मिला था।

इससे पहले पंजाब किंग्‍स ने रिले मेरेडिथ के विकल्‍प के रूप में नाथन एलिस को टीम में शामिल किया था। ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाज एलिस ने बांग्‍लादेश के खिलाफ अपने डेब्‍यू टी20 इंटरनेशनल मैच में हैट्रिक लिया था। अब देखना ये है कि आईपीएल में उनका परफॉर्मेंस कैसा रहता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment