Create
Notifications

IPL 2021 - एम एस धोनी का बड़ा बयान, कहा 250 रन शायद इस पिच पर पार स्कोर होता

चेन्नई सुपर किंग्स vs राजस्थान रॉयल्स (Photo Credit - IPLT20)
चेन्नई सुपर किंग्स vs राजस्थान रॉयल्स (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kingas) को मिली हार को लेकर टीम के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि राजस्थान रॉयल्स ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और यहां पर जितने भी रन बनते वो भी कम पड़ जाते।

एम एस धोनी ने मैच खत्म होने के बाद बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स को क्यों हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा,

टॉस हारने की वजह से काफी फर्क पड़ा। 190 एक अच्छा स्कोर था लेकिन ओस पड़ने की वजह से रन चेज करना आसान हो गया, क्योंकि गेंद बल्ले पर काफी अच्छी तरह से आ रही थी। इतने बड़े स्कोर का पीछा करने के लिए आपको अच्छी बल्लेबाजी करने की जरूरत होती है और उन्होंने वैसा ही किया। पहले छह ओवरों में ही वो गेम को हमसे दूर लेकर चले गए।

250 रन भी शायद कम पड़ जाते - एम एस धोनी

एम एस धोनी से ये भी पूछा गया कि इस पिच पर पार स्कोर कितना होना चाहिए था। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

जिस तरह से राजस्थान रॉयल्स बल्लेबाजी कर रही थी उसे देखते हुए 250 रन यहां पर शायद पार स्कोर होता। मुझे नहीं लगता है कि हम 190 से ज्यादा बना सकते थे। हमें ना केवल इस गेम को भूलना होगा बल्कि इससे सीख भी लेनी होगी। हम फील्ड भी और अच्छी तरह से लगा सकते थे।

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के 47वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने अबू धाबी में चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से हरा दिया और 12 मैचों में पांचवीं जीत दर्ज की। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 189/4 का स्कोर बनाया। ऋतुराज गायकवाड़ ने 60 गेंदों में 101 रनों की बेहतरीन शतकीय पारी खेली। जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 18वें ओवर में ही सिर्फ तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी है और वहीं राजस्थान रॉयल्स ने इस जीत के बाद अपने प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...