Create

स्टीफन फ्लेमिंग ने ऋतुराज गायकवाड़ की धुआंधार पारी को लेकर दिया बड़ा बयान

ऋतुराज गायकवाड़ अपनी धुआंधार पारी के दौरान (Photo Credit- IPL)
ऋतुराज गायकवाड़ अपनी धुआंधार पारी के दौरान (Photo Credit- IPL)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ धुआंधार पारी को काफी स्पेशल बताया है। फ्लेमिंग ने गायकवाड़ की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि ऋतुराज ने दबाव में काफी बेहतरीन बल्लेबाजी की और टीम को एक चुनौतीपूर्ण स्कोर तक लेकर गए।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड़ ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। गायकवाड़ ने 41 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और 58 गेंदों में 9 चौके एवं 4 छक्कों की मदद से 88 रनों की शानदार पारी खेली। चेन्नई सुपर किंग्स ने पावरप्ले के अंदर ही अपने चार विकेट गंवा दिए थे और टीम काफी मुश्किल में लग रही थी लेकिन ऋतुराज गायकवाड़ ने बेहतरीन पारी खेलते हुए टीम को 156 के स्कोर तक पहुंचा दिया।

ऋतुराज गायकवाड़ की पारी को लेकर स्टीफन फ्लेमिंग का बयान

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग भी गायकवाड़ की इस पारी से काफी प्रभावित हुए। उन्होंने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,

हां ये काफी खास पारी थी। यहां तक कि जब पिछले सीजन हमने यहां पर खेला था तब भी उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। हमें उनकी क्षमता पर पूरा भरोसा है। पिछले साल जिस तरह से दुबई में उन्होंने समापन किया था उसकी वजह से आईपीएल के 14वें सीजन के लिए एक टोन सेट हो गया था। पहले इंडिया और अब दुबई में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ उनकी ये पारी काफी खास थी।

इससे पहले ऋतुराज गायकवाड़ ने भी अपनी जबरदस्त पारी को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने इसे अपनी टॉप पारियों में से एक बताया है। गायकवाड़ ने कहा,

निश्चित तौर पर ये मेरी अब तक की सबसे बेहतरीन पारियों में से एक है। सीनियर खिलाड़ी पवेलियन लौट चुके थे और कई विकेट भी हमने गंवा दिए थे। ऐसे में मेरे सामने टीम को 130, 140 या फिर 150 के स्कोर तक ले जाने की जिम्मेदारी थी। जब माही भाई साथ में हों और सीएसके मैनेजमेंट आपको सपोर्ट करे तो फिर चिंता की कोई बात नहीं रह जाती है। श्रीलंका टूर की वजह से भी मुझे काफी फायदा मिला।
🎥 Game TURner Rocket Raja's MOM moments! @ruutu1331#CSKvMI #WhistlePodu #Yellove 🦁💛 https://t.co/Hnny0FV4t3

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...