Create

CSK के हरी शंकर रेड्डी और टॉमी सिमसेक का 'डिनर चैलेंज' में हुआ आमना-सामना

हरी शंकर रेड्डी ने एक गेंद पर छक्‍का जमाने वाला चैलेंज जीता
हरी शंकर रेड्डी ने एक गेंद पर छक्‍का जमाने वाला चैलेंज जीता

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण की शुरूआत से पहले यूएई में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) खेमे में मजेदार पल देखने को मिला। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के गेंदबाज हरी शंकर रेड्डी (Hari Shankar Reddy) ने टीम फिजियो टॉमी सिमसेक (Tommy Simsek) के साथ मस्‍तीभरे चैलेंज में हिस्‍सा लिया।

जो बल्‍लेबाजी कर रहा था, उसे दूसरे की गेंद पर छक्‍का जमाना था। हारने वाले को विजेता को उसकी पसंदीदा डिश खिलाना था। रेड्डी बिरयानी पसंद करते हैं, लेकिन फिजियो को स्‍टेक चाहिए था।

चैलेंज जल्‍द ही शुरू हुआ और रेड्डी ने गेंद को स्‍टैंड्स में भेज दिया। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के आधिकारिक हैंडल ने इसकी क्लिप अपलोड की है, जिसमें सुरेश रैना और अंबाती रायुडू आंध्र के गेंदबाज के लिए चीयर करते हुए नजर आए।

सीएसके ने पोस्‍ट के साथ कैप्‍शन लिखा, 'हैरी एंड टॉमी का गेंद बाहर भेजने के लिए आमना-सामना। एक गेंद पर छक्‍का जमाना। जीतने वाले को बिरयानी।'

आईपीएल 2021 में सीएसके का प्रदर्शन

याद हो कि सीएसके की टीम आईपीएल 2020 में पहली बार प्‍लेऑफ में क्‍वालीफाई नहीं कर पाई थी। सीएसके का आईपीएल 2021 में प्रदर्शन बेहतर रहा है।

एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम ने सात मैचों में पांच मुकाबले जीते और वह अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर काबिज है। दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम 8 मैचों में 12 अंक के साथ शीर्ष स्‍थान पर काबिज है। आरसीबी और एमआई क्रमश: तीसरे व चौथे स्‍थान पर हैं।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा। फाइनल मुकाबला 15 अक्‍टूबर को आयोजित होगा। मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का पहला मुकाबला खेला जाएगा।

बता दें कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम पहले ही यूएई पहुंची। एमएस धोनी, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू जैसे स्‍टार खिलाड़ी पहले ही दुबई में अभ्‍यास कर रहे हैं। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम पिछले साल के खराब प्रदर्शन को भुलाते हुए इस साल खिताब जीतना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment