Create
Notifications

चेन्नई सुपर किंग्स ने इंग्लैंड की महिला खिलाड़ी को खास गिफ्ट भेजा 

केट क्रॉस चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी के साथ
केट क्रॉस चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी के साथ
Nitesh

इंग्लैंड वुमेंस टीम की स्टार प्लेयर केट क्रॉस (Kate Cross) को आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की तरफ से एक बेहतरीन गिफ्ट मिला है। चेन्नई सुपर किंग्स केट क्रॉस की फेवरिट आईपीएल टीम है और उन्हें फ्रेंचाइजी की तरफ से नई जर्सी दी गई है।

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल को सस्पेंड किए जाने से केट क्रॉस निराश थीं लेकिन सीएसक की जर्सी मिलने के बाद वो काफी खुश नजर आईं। उन्होंने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में वो येली जर्सी पहने हुए नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी जर्सी पर केट क्रॉस का नाम लिखा हुआ है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा "चेन्नई सुपर किंग्स को धन्यवाद जिन्होंने मेरी पहली सीएसके शर्ट भेजी। जब सुरक्षित वातावरण में दोबारा टूर्नामेंट की शुरुआत होगी तो मैं घर से सपोर्ट करुंगी।"

ये भी पढ़ें : IPL 2021 अनिश्चित काल के लिए स्थगित, कोरोना वायरस की वजह से लिया गया फैसला

केट क्रॉस चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले मुकाबले में इस शर्ट को पहनकर टीम को चीयर करने वाली थीं लेकिन आईपीएल सस्पेंड होने की वजह से उनका इंतजार और बढ़ गया है।

केट क्रॉस आईपीएल की बहुत बड़ी फैन हैं

आपको बता दें कि केट क्रॉस इंग्लैंड की तेज गेंदबाज हैं जिन्होंने अपनी टीम के लिए तीनों फॉर्मेट्स में खेला है। क्रॉस आईपीएल की बहुत बड़ी फैन हैं और उनकी पसंदीदा टीम चेन्नई सुपर किंग्स है। वहीं उनके और उनकी टीम की साथी प्लेयर एल्केजंडरा हार्टले के बीच काफी राइवलरी देखने को मिलती है क्योंकि हार्टले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की फैन हैं।

केट क्रॉस ने आईपीएल पोस्टपोन किए जाने को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा,

ये काफी सही फैसला है क्योंकि हेल्थ क्रिकेट से पहले आता है। भारत में जो लोग इससे प्रभावित हैं मैं उनके साथ हूं।

ये भी पढ़ें: "एबी डीविलियर्स और विराट कोहली की वजह से आरसीबी हमेशा मेरी फेवरिट टीम रही है"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...