Create
Notifications

IPL 2021 - डेल स्टेन ने बताया कि कौन सी टीम आईपीएल का टाइटल अपने नाम करेगी

इयोन मोर्गन और एम एस धोनी (Photo Credit - IPLT20)
इयोन मोर्गन और एम एस धोनी (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के फाइनल मुकाबले से पहले बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम जीतेगी। डेल स्टेन के मुताबिक जिस तरह से केकेआर खराब फैसले लेती है और सीनियर प्लेयर्स का खराब फॉर्म फाइनल मुकाबले में भारी पड़ सकता है।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान डेल स्टेन ने कहा "मैंने हमेशा आंकड़ों पर ध्यान दिया है। ये मुकाबला एक कैसिनो की तरह होने वाला है। अगर लगातार 10 बार ब्लैक आया है तो कभी ना कभी रेड जरूर आएगा। मुझे ऐसा लगता है कि केकेआर का एक खराब दिन जरूर आएगा। उनके गलत फैसले और इयोन मोर्गन और दिनेश कार्तिक की खराब फॉर्म का खामियाजा उन्हें जरूर भुगतना पड़ सकता है। आज के मुकाबले में लगभग ऐसा हो भी गया था और शायद फाइनल में ऐसा हो जाए।"

केकेआर के मुकाबले सीएसके बेहतर टीम है - डेल स्टेन

स्टेन ने आगे कहा "सीएसके काफी बेहतरीन टीम लगी है। वो सही समय पर सही दिशा में गए हैं। धोनी ने दिल्ली के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी की और कप्तानी भी उनकी शानदार रही है। उनके बल्लेबाज फॉर्म में हैं। मुझे ऐसा लगता है कि केकेआर शायद ये मुकाबला हार जाए।"

आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने शारजाह में खेले गए दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को तीन विकेटों से हरा दिया। इसके साथ ही कोलकाता ने फाइनल में प्रवेश कर लिया। पहले खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाए और जवाब में कोलकाता ने इस लक्ष्य को 20वें ओवर में सात विकेट खोकर हासिल कर लिया। आखिरी दो गेंद पर केकेआर को जीत के लिए छह रन चाहिए थे और राहुल त्रिपाठी ने अश्विन की गेंद पर शानदार छक्का लगाकर अपनी टीम को फाइनल में पहुंचा दिया।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...