Create

IPL 2021 - मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले से पहले आरसीबी के ऑलराउंडर डेनियल क्रिस्चियन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

डेनियल क्रिस्चियन बीबीएल के दौरान
डेनियल क्रिस्चियन बीबीएल के दौरान
Nitesh

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ बड़े मुकाबले से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी डेनियल क्रिस्चियन (Daniel Christian) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। क्रिस्चियन ने कहा है कि टीम को भले ही लगातार दो मैचों में हार मिली है लेकिन पैनिक करने वाली कोई बात नहीं है।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरूआत काफी खराब रही है और उन्हें लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि इन दो हार के बावजूद अंक तालिका में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर तीसरे स्थान पर है।

लगातार हार के बावजूद आरसीबी ज्यादा चिंतित नहीं है - डेनियल क्रिस्चियन

टीम के दिग्गज ऑलराउंडर डेनियल क्रिस्चियन ने कहा कि लगातार हार के बावजूद टीम के लिए चिंता की कोई बात नहीं है। उनके मुताबिक टीम को अपने प्रोसेस पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि हम पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं।

उन्होंने कहा "निश्चित तौर पर हमें कुछ मैचों में हार का सामना करना पड़ा। लेकिन हम इस वक्त काफी बेहतरीन ट्रेनिंग कर रहे हैं और हमारे लिए आईपीएल का पहला हाफ काफी शानदार रहा था। मुझे नहीं लगता है कि पैनिक करने वाली कोई बात है। हम लोग इस वक्त काफी चीजें सही कर रहे हैं। हम काफी बेहतरीन ट्रेनिंग कर रहे हैं।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 का 39वां मुकाबला आज दो दिग्गज टीमों के बीच खेला जाएगा। एक तरफ 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस है और दूसरी तरफ विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम है। इसी वजह से दोनों टीमों के बीच काफी रोमांचक मुकाबला हो सकता है।

आरसीबी की तरह मुंबई इंडियंस भी लगातार दो मुकाबले हार चुकी है और वो भी वापसी करने की कोशिश करेंगे। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए दोनों ही टीमों को ये मुकाबला जीतना बेहद जरूरी है और इसी वजह से आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच कड़ी टक्कर हो सकती है।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...