Create

IPL 2021 - 'अगर आंद्रे रसेल चोटिल नहीं होते, तो संभवत: 19वां ओवर वो ही करते'

आंद्रे रसेल की चोट पर केकेआर के चीफ मेंटर ने दिया बड़ा बयान
आंद्रे रसेल की चोट पर केकेआर के चीफ मेंटर ने दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
Vivek Goel

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) को रविवार को आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 38वें मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के हाथों 2 विकेट की शिकस्‍त मिली। केकेआर के चीफ मेंटर डेविड हसी (David Hussey) ने कहा कि अगर आंद्रे रसेल (Andre Russell) चोटिल नहीं होते तो संभवत: वह टीम के लिए 19वां ओवर डालते।

बता दें कि सीएसके को आखिरी दो ओवर में जीत के लिए 26 रन की जरूरत थी। केकेआर की तरफ से 19वां ओवर प्रसिद्ध कृष्‍णा ने किया था। रवींद्र जडेजा ने कृष्‍णा के ओवर में 22 रन बनाकर मुकाबला सीएसके के पक्ष में ला खड़ा किया।

हालांकि, आखिरी ओवर में सुनील नरेन ने दो विकेट लेकर रोमांच जरूर बढ़ाया, लेकिन अंतिम गेंद पर दीपक चाहर ने विजयी रन लेकर सीएसके की जीत पक्‍की कर दी। इस जीत के साथ ही सीएसके की टीम अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई है।

डेविड हसी ने मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'आंद्रे रसेल जब मैदान से बाहर आए, तब उनका एक ओवर बचा था। वो ओवर करते या नहीं, इस बारे में किसी को पता नहीं था। प्रसिद्ध कृष्‍णा ने हमारे लिए अंतिम ओवर्स में पहले अच्‍छी गेंदबाजी की है। वो हमारी योजना का हिस्‍सा था। दुर्भाग्‍यवश उसकी आज अच्‍छे बल्‍लेबाज जडेजा ने धुनाई की। प्रसिद्ध कृष्‍णा को जानता हूं, वो वापसी करके फिर बल्‍लेबाजों पर हावी होगा।'

हमारे लिए महत्‍वपूर्ण खिलाड़ी है आंद्रे रसेल: डेविड हसी

आंद्रे रसेल की चोट कितनी गंभीर है, इस पर बात करते हुए डेविड हसी ने कहा, 'अभी कुछ भी कहना जल्‍दबाजी होगी। रसेल ने बताया कि उसे हैमस्ट्रिंग में कुछ महसूस हो रहा है, तो हमारे पास सर्वश्रेष्‍ठ मेडिकल स्‍टाफ है, जो उसका ख्‍याल रख रहा है। उम्‍मीद है कि उसकी चोट गंभीर नहीं हो, क्‍योंकि वो हमारा प्रमुख खिलाड़ी है। उम्‍मीद है कि वह वापसी करके टूर्नामेंट की चकाचौंध बढ़ाएगा।'

डेविड हसी ने इसके अलावा केकेआर के बल्‍लेबाजी क्रम पर भी अपने विचार रखे। हसी ने कहा, 'इयोन मोर्गन हमारी टीम के कप्‍तान है, वो नेतृत्‍व कर रहा है और रणनीतिक रूप से वह बहुत चालाक है। वह टीम में रहेंगे। वो हमारे लिए नंबर-4 पर बल्‍लेबाजी करेंगे। एक बार उनका बल्‍ला चला तो बात ही अलग है। इसी प्रकार दिनेश कार्तिक भी हमारे लिए रन बना रहा है और वो शानदार खिलाड़ी है।' केकेआर अब मंगलवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मुकाबला खेलेगा।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...