Create
Notifications

IPL 2021 - "उमरान मलिक के पास काफी काबिलियत है, उन्हें अच्छे से भविष्य के लिए तैयार किया जाना चाहिए"

उमरान मलिक ने अपने डेब्यू मुकाबले में ही सबको काफी प्रभावित किया (Photo Credit - IPLT20)
उमरान मलिक ने अपने डेब्यू मुकाबले में ही सबको काफी प्रभावित किया (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh
ANALYST

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के नए गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को लेकर पूर्व क्रिकेटर दीप दासगुप्ता (Deep Dasgupta) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। दीप दासगुप्ता उमरान मलिक की गति से काफी प्रभावित हुए और कहा कि उन्हें भविष्य के लिए संभालकर रखने की जरूरत है।

उमरान मलिक को सनराइजर्स हैदराबाद टीम में टी नटराजन के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया था। नटराजन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उसके बाद उमरान को टीम में शामिल कर लिया गया।

उमरान ने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में अपना डेब्यू किया। उन्हें संदीप शर्मा की जगह खेलने का मौका मिला। उन्होंने अपने चार ओवरों के स्पेल में 27 रन दिए, हालांकि अपनी गति से उन्होंने सबको काफी प्रभावित किया। उन्होंने अपनी गेंदबाजी के दौरान 151.03 किलो मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डाली। ये किसी भी भारतीय गेंदबाज का आईपीएल 2021 में सबसे तेज गेंद है।

उमरान मलिक को ग्रूम किए जाने की जरूरत है - दीप दासगुप्ता

दीप दासगुप्ता के मुताबिक उमरान मलिक लगातार बेहतर होते जाएंगे। उनके मुताबिक उन्हें एनसीए में ग्रूम किया जाना चाहिए।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान दीप दासगुप्ता ने कहा "जैसे ही उमरान मलिक ने पहला ओवर डाला, मैं काफी एक्साइटेड हो गया। मैं चाहता था कि वो एक और ओवर गेंदबाजी करें। वो एक जबरदस्त टैलेंट हैं और वर्ल्ड क्रिकेट में काफी नाम कमा सकते हैं। काफी कम गेंदबाजों के पास तेज गति से डालने की क्षमता होती है। उनके पास काफी अलग क्षमता है और उम्मीद है कि सनराइजर्स हैदराबाद या फिर एनसीए उन्हें बेहतर तरीके से तैयार करेगी।"

उमरान ने अपनी स्पीड से दिखा दिया है कि उनके पास काफी काबिलियत है। अगर आगे के मैचों में उनका परफॉर्मेंस अच्छा रहा तो फिर अगले सीजन से आईपीएल में उनको लगातार मौके मिल सकते हैं।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now