Create
Notifications

IPL 2021 - पृथ्वी शॉ और मार्कस स्टोइनिस की चोट को लेकर मोहम्मद कैफ ने बड़ा अपडेट दिया

अश्विन-मॉर्गन विवाद पर बोले मोहम्मद कैफ (Photo - IPL)
अश्विन-मॉर्गन विवाद पर बोले मोहम्मद कैफ (Photo - IPL)
Rahul
SENIOR ANALYST

IPL 2021 में कल पिछले साल की फाइनलिस्ट टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और दिल्ली कैपिटल्स (Delh Capitals) के बीच जबरदस्त मुकाबला होने वाला है। यह मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा। इस बड़े मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स टीम के सहायक कोच मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बने, जहाँ उन्होंने मुकाबले और खिलाड़ियों को लेकर हुए सवालों के जवाब दिए। मोहम्मद कैफ ने पृथ्वी शॉ और मार्कस स्टोइनिस की चोट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

स्पोर्ट्सकीड़ा की तरफ से मोहम्मद कैफ से पृथ्वी शॉ और मार्कस स्टोइनिस की चोट को लेकर सवाल पूछा गया, जिसपर उन्होंने कहा कि दोनों खिलाड़ी पहले से बेहतर महसूस कर रहें है। पृथ्वी शॉ ने कल अभ्यास सत्र में बल्लेबाजी भी की है और मार्कस स्टोइनिस ने भी अभी थोड़ा हल्का अभ्यास करना शुरू किया है। हम पृथ्वी शॉ की फिटनेस को लेकर कल मैच से पहले उन्हें खिलाने या न खिलाने का फैसला लेंगे। इसके अलावा स्टोइनिस को अभी कुछ मैचों के बाद हम मैदान पर देख सकेंगे।

🗣️ "If we want to win the cup we have to beat all these teams." 👊🏼@MohammadKaif provides an injury update, discusses the biggest challenge ahead of the #MIvDC clash and much more in a Virtual Press Conference 🤩 #YehHaiNayiDilli #IPL2021youtu.be/ou_Gd6TgPzI

अश्विन-मॉर्गन विवाद पर बोले मोहम्मद कैफ

मोहम्मद कैफ ने उनके टीम के गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और इयोन मॉर्गन के बीच हुए विवाद पर भी अपनी राय रखी और कहा कि हमें अब नियमों की तरफ देखना जरुरी हो गया है। क्रिकेट के नियमों में फेरबदल करने चाहिए। क्योंकि खिलाड़ियों को काफी उलझन रहती है। इसलिए अगर बल्ले या शरीर पर बॉल लग कर जाती है, तो डेड बॉल करार कर देनी चाहिए और इस तरह के सीधे नियम बनने चाहिए। उम्मीद है कि आईसीसी इन विषयों पर ध्यान देगा और नियमों को लेकर सोच विचार करेगा।

दिल्ली कैपिटल्स ने खेले गए 11 मुकाबलों में 8 जीत हासिल की है और 3 में उन्हें हार मिली है। यदि मुंबई के खिलाफ टीम मुकाबला जीतने में कामयाब रहती है, तो प्लेऑफ में जगह पक्की कर लेगी। हालांकि दिल्ली टीम को पिछले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार मिली थी। लीग स्टेज में दिल्ली कैपिटल्स के तीन मुकाबले बाकी है, जिसमें उन्हें एक मुकाबला कम से कम जीतना होगा।


Edited by निशांत द्रविड़

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now