Create

दिल्ली कैपिटल्स शनिवार को आईपीएल के लिए यूएई रवाना होगी, कप्तानी को लेकर अभी नहीं हुआ कोई फैसला

क्या ऋषभ पंत के पास कप्तानी रहेगी या फिर श्रेयस अय्यर को दोबारा कप्तान बना दिया जाएगा ?
क्या ऋषभ पंत के पास कप्तानी रहेगी या फिर श्रेयस अय्यर को दोबारा कप्तान बना दिया जाएगा ?
reaction-emoji
Nitesh

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम आईपीएल (IPL) के लिए शनिवार को यूएई रवाना हो जाएगी। हालांकि अभी तक कप्तानी को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ है। क्या ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ही कप्तान बने रहेंगे या फिर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को दोबारा कप्तान बना दिया जाएगा, ये सवाल सबके मन में उठ रहा है।

श्रेयस अय्यर ने आईपीएल 2020 में पहली बार अपनी कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल में पहुंचाया था। इस सीजन के पहले हाफ में वो इंजरी की वजह से हिस्सा नहीं ले पाए थे। उनकी जगह पर ऋषभ पंत को टीम का कप्तान बनाया गया और उनकी कप्तानी में भी टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस वक्त प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर है।

श्रेयस अय्यर आईपीएल तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे और वो टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। फिटनेस कोच के साथ वो पहले से ही यूएई में मौजूद हैं। वहीं मौजूदा कप्तान ऋषभ इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद यूएई के लिए रवाना होंगे।

श्रेयस अय्यर यूएई में पहले से ही मौजूद हैं

एएनआई से बातचीत में दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने बताया "दिल्ली कैपिटल्स की टीम शनिवार सुबह आईपीएल 2021 के लिए यूएई रवाना होगी। टीम डोमेस्टिक प्लेयर्स और ऑफिशियल्स के साथ दिल्ली से रवाना होगी। डोमेस्टिक खिलाड़ी दिल्ली में पहले से ही क्वांरटीन हैं और एक हफ्ते तक यूएई में भी आइसोलेशन में रहेंगे। क्वांरटीन के बाद उनका कैंप शुरू होगा।"

अधिकारी ने आगे बताया "श्रेयस अय्यर पहले से ही यूएई में मौजूद हैं और उनके साथ फिटनेस कोच भी हैं। भारत, साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बाकी खिलाड़ी अपना-अपना इंटरनेशनल असाइनमेंट पूरा होने के बाद टीम को ज्वॉइन करेंगे। कप्तानी को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है। टीम मैनेजमेंट ने इसको लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं किया है।"

दिल्ली कैपिटल्स ने अभी तक आईपीएल 2021 में कुल मिलाकर छह मुकाबले जीते हैं और वो अंक तालिका में पहले पायदान पर हैं। टीम इसी तरह का परफॉर्मेंस आगे के मैचों में भी बरकरार रखना चाहेगी।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...