Create
Notifications

IPL 2021 - देवदत्त पडिक्कल ने आरसीबी टीम की हार की मुख्य वजह बताई

देवदत्त पडिक्कल अर्धशतक पूरा करने के बाद (Photo Credit - IPLT20)
देवदत्त पडिक्कल अर्धशतक पूरा करने के बाद (Photo Credit - IPLT20)
SENIOR ANALYST

आईपीएल 2021 (IPL) के 35वें मुकाबले में आरसीबी (RCB) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से हार का सामना करना पड़ा। टीम की इस हार को लेकर सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आरसीबी आखिर के कुछ ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाई और इसी वजह से टीम एक बड़ा स्कोर बनाने में नाकामयाब रही और हार का सामना करना पड़ा।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल की सलामी जोड़ी ने आरसीबी को जबरदस्त शुरूआत दी। दोनों बल्लेबाजों ने काफी धुआंधार बल्लेबाजी की। 14वें ओवर तक आरसीबी 110 से ज्यादा रन बना चुकी थी लेकिन उसके बाद के बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और टीम सिर्फ 156 का स्कोर ही बना पाई।

देवदत्त पडिक्कल के मुताबिक टीम आखिर के ओवरों में ज्यादा रन नहीं बना पाई

टीम के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने कहा कि हम 170-180 रन बनाने की तरफ देख रहे थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,

हम शुरूआत में 170-180 रन बनाना चाह रहे थे लेकिन कोई टार्गेट तय नहीं था। इससे ज्यादा भी हम बना सकते थे। हम गेंद को उसकी मेरिट के आधार पर खेलने की कोशिश कर रहे थे। दुर्भाग्य से हम उस तरह का फिनिश नहीं कर सके जैसा करना चाहिए था और अपनी इस गलती को अगले मैच में दूर करने की कोशिश करेंगे। मैं और विराट कोहली गेम को डीप लेकर जाना चाहते थे क्योंकि नए बल्लेबाजों के लिए इस पिच पर बैटिंग करना आसान नहीं था।

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई सुपर किंग्स ने आरसीबी को छह विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए आरसीबी ने छह विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए और जवाब में सीएसके ने इस लक्ष्य को 18.1 ओवर में ही चार विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया।


Edited by सावन गुप्ता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now